scriptपकड़ा गया जिस्मफरोशी का खेल करने वाला पाखंडी बाबा, वायरल हुआ Video | video viral of kaale Baba Jama Mazar lucknow | Patrika News

पकड़ा गया जिस्मफरोशी का खेल करने वाला पाखंडी बाबा, वायरल हुआ Video

locationलखनऊPublished: Oct 22, 2020 07:53:46 pm

Submitted by:

Ritesh Singh

पुलिस कोई कार्रवाई न करते हुए आरोपी को छोड़ दिया।

पकड़ा गया जिस्मफरोशी का खेल करने वाला पाखंडी बाबा, वायरल हुआ Video

पकड़ा गया जिस्मफरोशी का खेल करने वाला पाखंडी बाबा, वायरल हुआ Video

लखनऊ, राजधानी के थाना ठाकुरगंज के हुसैनाबाद स्थित जामा मजार के पास काले बाबा की अश्लील करतूत हुई। उजागर धर्म का चोला पहन कर जिस्मफरोशी का धंधा करने वाले पाखंडी बाबा को स्थानीय लोगों ने पकड़ लिया। पिछले कई सालो से ठाकुरगंज के तहसीन बाग इलाके में मजार के बगल में जिस्मफरोशी का धंधा होता था। जिसका वीडियो वायरल होने के बाद लोगों को इसके बारे में पता चला पुलिस को सूचना दी गई। लिस आई भी पाखंडी वाले बाबा को सौंप दिया गया। लेकिन पुलिस कोई कार्रवाई न करते हुए आरोपी को छोड़ दिया।
पूरा मामला ठाकुरगंज थाना क्षेत्र के तहसीन बाग इलाके का है।जहां जिस्मफरोशी के धंधे का भंडाफोड़ स्थानीय लोगों ने किया। लंबे अरसे से मजार के बगल में काले बाबा नामक पाखंडी इसको संचालित कर रहा था। युवक ने रंगे हाथ कमरे में चल रहे जिस्मफरोशी के धंदे का भंडाफोड़ किया। कमरे युवक युवती नग्न अवस्था में मिलें जिसकी वीडियो भी वायरल हुई इसकी सूचना पुलिस को दी गई पुलिस आई। लेकिन आरोप है कि पुलिस ने काले बाबा को छोड़ दिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो