बीजेपी विधायक पर हुआ जानलेवा हमला, मचा हड़कम्प

बीजेपी विधायक पर हुआ जानलेवा हमला, मचा हड़कम्प

Akansha Singh | Publish: Mar, 14 2018 11:17:28 AM (IST) Lucknow, Uttar Pradesh, India

राजधानी लखनऊ के गोमतीनगर के विश्वासखण्ड में विधायक के घर हमला कर एक युवक का अपहरण कर लिया ।

लखनऊ. राजधानी लखनऊ के गोमतीनगर के विश्वासखण्ड में विधायक के घर हमला कर एक युवक का अपहरण कर लिया । गोमतीनगर के विश्वासखण्ड में बदमाशों ने कर्नलगंज के विधायक कुंवर अजय प्रताप सिंह उर्फ लल्ला भैया के मकान पर धावा बोल दिया। उसके बाद उस दौरान घर में मौजूद एक युवक की पिटाई की औऱ बाद में अपहरण कर लिया।

यह भी पढ़ें - अंतर्राज्जीय बाइक चोरों का किया पर्दाफाश, शातिर चोर पुलिस चैकिंग से बचने के लिए लेते थे महिला का सहारा

मामला सोमवार रात का है, विधायक के करीबी आरोपी युवक की तलाश करते रहे। पुलिस ने आशंका जताई है गैर जनपद की पुलिस टीम लेकर गई है। बता दें कि विधायक कुंवर अजय प्रताप सिंह उर्फ लल्ला भैया का राजधानी लखनऊ के गोमतीनगर विश्वासखंड-3 में मकान है। यहां पर उनके साथ योगेन्द्र, अखंड और नैमिष्य प्रताप सिंह रहते हैं।

यह भी पढ़ें - पुलिस ने महज 20 घंटा में किया लूटकांड का खुलासा, गोली मारकर एक पिता-पुत्र से लूटे थे एक लाख रुपये

पुलिस की पूछताछ में नैमिष्य और अखंड के मुताबिक सोमवार रात को सभी ने खाना खाया। उसके बाद योगेन्द्र टहलने की बात कहकर बाहर चला गया। रात के करीब 11 बज रहे थे तभी दो गाड़ियां वहां आई जिसमें एक दर्जन लोग मौजूद थे, वहां पहुंचे। उन लोगों ने अखंड और नैमिष्य पर हमला बोल दिया। इस दौरान दोनों को लात-घूंसों से पीटाई हुई। जब इस बात की जानकारी योगेन्द्र को हुई तो इसी बीच योगेन्द्र भी आ गया। उन लोगों ने योगेन्द्र को भी दबोच लिया और उसे अगवा कर लिया। इस बात की सूचना जब सीओ गोमतीनगर दीपक कुमार सिंह व इंस्पेक्टर अम्बर सिंह को मिली तो वे मौके पर पहुंचे।

यह भी पढ़ें - इस महिला कलेक्टर ने फरियादियों की समस्याओं के समाधान के लिये दफ्तर में किया ये इंतजाम

यह भी पढ़ें - पत्रिका की खबर को जिलाधिकारी ने लिया संज्ञान, जिला अस्पताल में तैनात डॉक्टर संतोष गुप्ता हटाये गए

Ad Block is Banned