scriptविकास दुबे की मां ने कहा- महाकाल ने बचाया, शहीद के भाई ने कहा, हिस्ट्रीशीटर को मिले कड़ी सजा | Vikas Dubey's mother over over vikas dubey | Patrika News

विकास दुबे की मां ने कहा- महाकाल ने बचाया, शहीद के भाई ने कहा, हिस्ट्रीशीटर को मिले कड़ी सजा

locationलखनऊPublished: Jul 09, 2020 03:44:39 pm

Submitted by:

Hariom Dwivedi

– मध्य प्रदेश के उज्जैन से गिरफ्तार हुआ हिस्ट्रीशीटर विकास दुबे

vikasa.jpg

कानपुर एनकाउंटर के बाद विकास की मां ने कहा था कि मेरे बेटे का एनकाउंटर किया जाना चाहिए।

लखनऊ. हिस्ट्रीशीटर विकास दुबे की गिरफ्तारी पर उसकी मां सरला देवी ने कहा कि वह हर साल महाकाल के दर्शन करने उज्जैन जाता था। अब भोले बाबा ने ही उसे बचाया है। उन्होंने कहा कि हम लोग सरकार से कोई अपील नहीं करेंगे। सरकार को जो ठीक लगेगा वह करेगी। हमारे कहने से कुछ नहीं होगा। इससे पहले कानपुर एनकाउंटर के बाद विकास की मां ने कहा था कि मेरे बेटे का एनकाउंटर किया जाना चाहिए। हम चाहते हैं कि उसको मार दिया जाए। बहुत गलत हुआ है। सबके (पुलिस) परिवार रो रहे थे। हम बहुत-बहुत परेशान हो गए हैं।
बहन-बहनोई ने कहा- कोई संबंध नहीं
विकास के जीजा दिनेश तिवारी ने कहा कि अगर उनका वश चले तो वह खुद ही विकास को गोली मार दें, क्योंकि उसकी वजह से परिवार को मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है। विकास की बड़ी बहन चंद्रकांता ने कहा कि उन्होंने पिछले 5-6 सालों से विकास से मुलाकात तक नहीं की है। वह किसी का सगा नहीं हो सकता है। थोड़े पैसों के लिए उसने मेरे बड़े बेटे को भी जान से मारने की धमकी दी थी। पति से भी अभद्रता कर चुका है, जिसके बाद से उससे सारे संबंध टूट चुके हैं।
शहीद के भाई की मांग- जिंदा जलाया जाये विकास
कानपुर शूटआउट में शहीद हुए आगरा के सिपाही बबलू के भाई ने कहा कि विकास यादव को कड़ी से कड़ी सजा मिलनी चाहिए। उसे मौत की सजा मिले, जिसमें उसे जिंदा जला दिया जाये। शहीद के भाई ने मांग की है कि विकास को आग लगाकर मौत की सजा दी जाए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो