scriptलखनऊ थप्पड़ कांड के वायरल वीडियो ने लोगों के दिल में जगी कैब ड्राईवर के प्रति सहानुभूति, अब उठी ये मांग | Viral video of slap scandal aroused sympathy for the cab driver | Patrika News

लखनऊ थप्पड़ कांड के वायरल वीडियो ने लोगों के दिल में जगी कैब ड्राईवर के प्रति सहानुभूति, अब उठी ये मांग

locationलखनऊPublished: Aug 16, 2021 10:24:52 pm

Submitted by:

shivmani tyagi

लखनऊ के थप्पड़ कांड की वीडियो ने लोगों के दिलों में कैब ड्राइवर के प्रति जगाई सहानुभूति अब सोशल मीडिया पर थप्पड़ गर्ल के खिलाफ कार्रवाई की मांग कर रहे हैं पुलिस ने भी मामला दर्ज कर लिया है।

luck.jpg

थप्पड़ कांड

लखनऊ (Lucknow)

यूपी की राजधानी लखनऊ के थप्पड़ कांड की गूंज वायरल वीडियो ( Viral video of slap scandal ) के जरिए देशभर में फैल गई है। अब इस वीडियो पर लाेग अलग-अलग राय दे रहे हैं। वीडियो ( viral video ) देखने के बाद कोई महिला काे मानसिक रोगी बता रहा है तो काेई इसे क्रोध की प्रकाष्ठा करार दे रहा है। अब इस वीडियो को देखने के बाद लोगों की सहानुभूति कैब ड्राइवर ( Cab driver ) की ओर आ गई है।
यह भी पढ़ें

अब मुलायम सिंह यादव के गढ़ का नाम बदलने की तैयारी

वीडियो पर लोगों की राय जानने से पहले हम आपको बता दें कि लखनऊ के कृष्णा नगर के अवध क्रॉसिंग पर एक महिला का ओला कैब ड्राइवर सआदत अली के साथ विवाद हुआ। इस विवाद के बाद महिला ने कैब ड्राइवर काे थप्पड़ मारे ताे इसका वीडियो वायरल हाे गया। वायरल वीडियो 30 जुलाई का बताया जा रहा है। वीडियो में देखने से पता चलता है कि एक लड़की पुलिस की मौजूदगी में ही कैब ड्राइवर को थप्प्ड़ जड़ रही है। भीड़ इकट्ठा लोकिन सब मूकदर्शक बने हुए हैं। इसी बीच एक युवा भीड़ से निकलकर आगे आता है और उस कैब ड्राइवर की मदद करने की काेशिश करता है लेकिन सफल नहीं हो पाता। लड़की इसय युवक का भी गिरेबान पकड़ लेती है। इस वीडियो के वायरल होने के बाद लोगों की सहानुभूति अब कैब ड्राइवर की ओर आ गई है। सोशल मीडिया पर #अरेस्ट द लखनऊ गर्ल का हैशटैग भी ट्रेंडिंग में रहा। लोगों की सहानुभूति के बाद पुलिस ने महिला के खिलाफ रिपाेर्ट दर्ज कर ली है।
जानिए वायरल वीडियो पर लोगों की राय

सोशल मीडिया पर लोग कह रहे हैं कि लड़की की मानसिक स्थिति ठीक नही है क्योंकि ठीक मनसिक स्थिति वाला किसी काे ऐसे नहीं पीट सकता जैसे महिला कैब ड्राइवर काे पीट रही है। लड़की उछल-उछलकर थप्पड़ मारती है। फोन तोड़ देती है और किसी की नहीं सुनती है। यह बिहेवियर मानसिक रोगी होने का प्रमाण है।
लोग लिख रहे हैं कि “ये लड़की बदतमीज़ है” अगर कोई लड़का इस तरह से किसी लड़की काे मारता ताे उसके खिलाफ कई तरह की कार्रवाई हो जाती।

लड़की का आरोप है कि कैब ड्राइवर ने उसे टक्कर मार दी। इसी आरोप में युवती ने कैब ड्राइवर काे पीटा। पुलिस ने इस मामले में उल्टे कैब ड्राइवर का शांति भंग करने के आरोप में चालान काट दिया।
वीडियो में लड़की ड्राईवर के कॉलर काे पकड़कर उसे घसीटती हुई दिखाई देती है। लड़का भीड़ से अनुरोध कर रहा है कि काेई पुलिस काे बुला दे ताकि उसकी जान बच जाए। अब युवक ने भी इस पूरे मामले की जांच कराए जाने की मांग की है। युवक का कहना है कि उसके साथ जो हुआ गलत हुआ है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो