scriptविवेक की पत्नी कल्पना तिवारी का टूटा धैर्य, परिवार ने किया चौंकाने वाला खुलासा | Vivek tiwari wife kalpana tiwari waiting for job and house | Patrika News

विवेक की पत्नी कल्पना तिवारी का टूटा धैर्य, परिवार ने किया चौंकाने वाला खुलासा

locationलखनऊPublished: Oct 08, 2018 02:40:31 pm

एप्पल कंपनी के एरिया सेल्स मैनेजर विवेक तिवारी हत्याकांड को एक हफ्ते से भी ज्यादा समय बीत चुका है…

Vivek tiwari wife kalpana tiwari waiting for job and house

विवेक की पत्नी कल्पना तिवारी का टूटा धर्य, अबतक नहीं मिली नौकरी और घर

लखनऊ. एप्पल कंपनी के एरिया सेल्स मैनेजर हत्याकांड के मामले में एक तरफ तो प्रदर्शन कर रहे यूपी पुलिस के सिपाहियों से आरोपी प्रशांत की पत्नी राखी चौधरी ने धर्य रखने की अपील की है। वहीं दूसरी तरफ विवेक तिवारी की पत्नी और परिवार का धैर्य अब जवाब दे रहा है। राखी चौधरी ने कहा है कि उन्हें पुलिस विभाग पर पूरा भरोसा है जबकि कल्पना का विश्वास अब डगमगा रहा है।
अब तक नहीं मिला घर और नियुक्ति पत्र

विवेक तिवारी हत्याकांड को एक हफ्ते से भी ज्यादा समय बीत चुका है, लेकिन उनकी पत्नी कल्पना तिवारी को अभी तक नौकरी का नियुक्ति पत्र नहीं मिला। साथ ही सरकारी आवास आवंटन के बारे में भी सरकार की तरफ से कोई सूचना नहीं दी गई है। आपको बता दें कि विवेक तिवारी की हत्या के बाद सरकार ने उनकी पत्नी कल्पना की मांग पर नौकरी और आवास देने का वादा किया था। वहीं जिला प्रशासन का कहना है कि उन्हें कल्पना तिवारी के दस्तावेज मिल गए हैं और जल्द ही सारी कार्रवाई पूरी कर ली जाएगी।
सरकार की तरफ से मिले 40 लाख

दरअसल 29 सितंबर को यूपी पुलिस कांस्टेबल के प्रशांत चौधरी ने विवेक तिवारी की गोली मारकर हत्या दी गई थी। उसके बाद सरकार की तरफ से कल्पना तिवारी को आश्वासन दिया गया था कि उन्हें लखनऊ नगर निगम में ओएसडी के पद पर नौकरी दी जाएगी। वहीं इस मामले में कल्पना के पिता रमेश चंद्र शुक्ला ने बताया कि विवेक के परिवार को सरकार की तरफ से 40 लाख रुपये के तीन चेक दिए गए हैं। उन्होंने कहा कि हमें अभी भी नौकरी और घर के बारे में कोई स्पष्ट जानकारी नहीं दी जा रही। जबकि प्रशासन का कहना है कि कल्पना के दस्तावेज सरकार के पास मंजूरी के लिए भेजे गए हैं। इसके अलावा घर आवंटन की कार्रवाई भी जारी की जा रही है। नौकरी और घर दोनों ही जल्द से जल्द उपलब्ध करा दिये जाएंगे।
राखी ने की शांति की अपील

वहीं दूसरी तरफ विवेक तिवारी की हत्या के मुख्य आरोपी कॉन्स्टेबल प्रशांत चौधरी की पत्नी राखी मलिक ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो और पत्र के माध्यम से अपील जारी की है। राखी ने यूपी पुलिस के सिपाहियों और कर्मचारियों से कहा कि वह अनुशासन में रहें और विभाग के प्रति अपने कर्तव्यों को निभाएं। राखी ने कहा कि मुझे पुलिस के आलाधिकारियों की जांच पर पूरा भरोसा है। इस मामले में घटना के अनुरूप ही कार्रवाई की जाएगी। राखी ने कहा कि सभी से अपील है कि वह अपना विरोध तुरंत खत्म कर दें और विभाग की मर्यादा बनाए रखें। राखी ने कहा कि कोई किसी के भी बहकावे में न आए। इस समय हमारे जो साथी विरोध कर रहे हैं वह तुरंत इसे बंद कर दें और अपनी नौकरी करें।

ट्रेंडिंग वीडियो