script

नफरत, जातिवादी व धार्मिक उन्माद वाली राजनीति से छुटकारा चाहते हैं :शमीम

locationलखनऊPublished: Jan 25, 2021 08:45:35 pm

Submitted by:

Ritesh Singh

किसानों, बेरोजगार नौजवानों, गड्ढा युक्त सड़कों तथा लोगों की मूलभूत आवश्यकताओं व बुनियादी सुविधाओं से कोई लेना-देना नहीं।

सबसे ज्यादा नफरत भाजपाइयों से करते।

सबसे ज्यादा नफरत भाजपाइयों से करते।

लखनऊ, नागरिक एकता पार्टी के पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं की बैठक देवा मेला मैदान स्थित मुशायरा पंडाल में हुई, बैठक के मुख्य अतिथि पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष शमीम का पार्टी कार्यकर्ताओं द्वारा फूल-मालाओं से स्वागत किया गया इसके बाद बैठक को संबोधित करने के पश्चात राष्ट्रीय अध्यक्ष ने प्रेस को संबोधित करते हुए कहा की आज भ्रष्ट राजनीतिज्ञों और राजनैतिक दलों में मात्र सत्ता प्राप्त करने की लड़ाई है उनको किसानों, बेरोजगार नौजवानों, गड्ढा युक्त सड़कों तथा लोगों की मूलभूत आवश्यकताओं व बुनियादी सुविधाओं से कोई लेना-देना नहीं।
आज कोरोना के कारण पैदा हुई बेरोजगारी तथा सरकार द्वारा थोपे गए काले क़ानूनों के कारण लोगों में विवशता भरा माहौल है। आज तानाशाही वाली सरकार है क्योंकि सरकारी कार्यक्रमों को भी अपने राजनीतिक रंग में रंगा जा रहा है। भाजपा वाले मर्यादा पुरुषोत्तम राम के नाम पर अपनी राजनीतिक रोटी सेक रहें हैं मर्यादा पुरुषोत्तम राम यह नहीं कहते की किसी की लाश पर शाशन किया जाए। काश आज वो होते तो सबसे ज्यादा नफरत भाजपाइयों से करते।
हमारी पार्टी 2022 में बाराबंकी की सभी सीटों पर मजबूती से चुनाव लड़ेगी तथा इस जनपद के मूलभूत मुद्दों को प्राथमिकता के आधार पर उठायेगी तो इस शाशन में कोई अच्छा कार्य करे तो माफिया है और यदि माफिया भाजपा जॉइन कर ले तो दूध का धुला है। इस मौके पर पार्टी महासचिव रिजवान अहमद ने कहा कि आज सभी पार्टियां जातिगत व नफरत की राजनीति कर रहीं है किन्तु हमारी पार्टी की लगातार कोशिश है कि मानव से मानव की दूरी कम हो और लोगों को सामाजिक न्याय और भागीदारी मिले।

ट्रेंडिंग वीडियो