scriptवसीम रिजवी की बिगड़ी तबियत, कोरोना जांच के लिए लिया गया ब्लड सैंपल | wasim rizvi blood test for corona virus | Patrika News

वसीम रिजवी की बिगड़ी तबियत, कोरोना जांच के लिए लिया गया ब्लड सैंपल

locationलखनऊPublished: Mar 25, 2020 09:03:20 pm

Submitted by:

Abhishek Gupta

शिया वक्फ़ बोर्ड के चेयरमैन वसीम रिज़वी की तबियत बिगड़ के बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Wasim Rizvi

Wasim Rizvi

लखनऊ. शिया वक्फ़ बोर्ड के चेयरमैन वसीम रिज़वी की तबियत बिगड़ के बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया, हालांकि बाद में उन्हें जिस्चार्ज भी कर दिया गया। उन्हें सांस लेने में तकलीफ हो रही थी। भर्ती होने के बाद अस्पताल ने वसीम रिज़वी की कोरोना जांच के लिए सैम्पल भी लिए। वहीं शिया वक़्फ़ बोर्ड चेयरमैन ने एक बयान में कहा है कि उनकी तबियत अब बेहतर है। सीने में तकलीफ के बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था। उन्होंने बताया कि वह अपनी फिल्म की शूटिंग के सिलसिले में कोटद्वार (उत्तराखंड) गए थे। वहां से लौटकर उन्होंने खुद को कोरेंटाइन कर लिया था। एहतियातन उन्होंने कोरोना की भी जांच कराई थी, जिसकी जांच रिपोर्ट नेगेटिव आई है।
कुल संख्या हुई 38-

उत्तर प्रदेश में बुधवार तक कोरोना वायरस में संक्रमित लोगों की कुल संख्या 38 हो गई है। उनमें नोएडा के 11, आगरा और लखनऊ के आठ-आठ, गाजियाबाद के तीन, पीलीभीत के दो और लखीमपुर खीरी, मुरादाबाद, वाराणसी, कानपुर, जौनपुर व शामली के एक-एक लोग हैं। राहत वाली बात यह है कि इनमें से 11 को स्वस्थ घोषित कर अस्पतालों से डिस्चार्ज कर दिया गया है।कुल चार नए मामले सामने आए हैं, इनमें तीन लोग नोएडा और एक शामली के हैं। संक्रामक रोग विभाग के संयुक्त निदेशक डॉ विकासेंदु अग्रवाल ने बताया कि अभी तक कुल 1625 संदिग्ध मरीजों के नमूने जांच के लिए विभिन्न लैब में भेजे जा चुके हैं और इनमें से 1493 संदिग्ध मरीजों की जांच रिपोर्ट निगेटिव आई है। वही 95 संदिग्ध मरीजों की जांच रिपोर्ट अभी आना बाकी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो