अस्पताल से आए वसीम रिजवी ने फिर दिया विवादित बयान, कहा- यूपी के मदरसों में तैयार हो रहे हैं ISIS

अस्पताल से आए वसीम रिजवी ने फिर दिया विवादित बयान, कहा- यूपी के मदरसों में तैयार हो रहे हैं ISIS

Ruchi Sharma | Updated: 14 Jul 2019, 01:53:49 PM (IST) Lucknow, Lucknow, Uttar Pradesh, India

उन्होंने रविवार को एक वीडियो जारी कर यूपी के मदरसों पर सवाल खड़े किए हैं

लखनऊ. अपने बयानों से हमेशा चर्चा में रहने वाले शिया वक्फ बोर्ड के चेयरमैन वसीम रिजवी ने एक बार फिर अपने अपने विवादित बयान से चर्चा में आ गए है। उन्होंने रविवार को एक वीडियो जारी कर यूपी के मदरसों पर सवाल खड़े किए हैं। रिजवी ने कहा कि यूपी के मदरसों में आजकल किताबों की जगह हथियार बरामद हो रहे हैं जो आने वाले वक्त में हिन्‍दुस्‍तान के लिए एक बड़ा खतरा है। उन्होंने मदरसों में चल रही संदिग्ध गतिविधियों पर आरोप लगाते हुए कहा कि इन मदरसों में ISIS के सिपाहियों को तैयार किया जा रहा है।

यह भी पढ़ें- वसीम रिजवी को लेकर आई बड़ी खबर, अस्पताल में हुए भर्ती, डॉक्टर ने बताई ये बात

रिजवी ने कहा कि सरकार को ऐसे मदरसों को बंद कर देना चाहिए और इनकी जगह स्कूल खोलना चाहिए। शिया वक्फ बोर्ड के चेयरमैन आगे कहते हैं कि आने वाले वक्त में अगर सरकार ने इस मामले में गंभीरता नहीं दिखाई तो ये बच्चे (मदरसों में पढ़ने वाले) एक दिन ISIS के सिपाही बन जाएंगे। यह हिन्‍दुस्‍तान के लिए एक बड़ा खतरा होगा।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned