scriptमौसम ने बिगाड़ी फ्लाइट्स की रफ्तार, कई विमान घंटों लेट | Patrika News
लखनऊ

मौसम ने बिगाड़ी फ्लाइट्स की रफ्तार, कई विमान घंटों लेट

तेज रफ्तार पुरवा हवाओं ने फ्लाइट यात्रियों की परेशानी बढ़ा दी है। फ्लाइट्स घंटों देरी सा आ रही हैं। दिन में आने-जाने वाली दर्जनों फ्लाइट्स की उड़ानों पर पड़ा है।

लखनऊJun 26, 2024 / 06:07 pm

Prateek Pandey

Flights Cancelled in Lucknow

Flights Cancelled in Lucknow

पुरवा हवाओं ने लखनऊ के आसमान पर फ्लाइट्स को हवा में चक्कर काटने पर मजबूर कर रही हैं। फ्लाइट्स लगातार देर से लैंड कर रही हैं।

इंडिगो ने बताया ‘एयरपोर्ट कंजेशन’ 

हवा का रुख बदलने से काफी दिक्कतें आ रही हैं। इंडिगो की फ्लाइट 435 देर तक आसमान में चक्कर काटती नजर आईं। फ्लाइट 435 बुधवार को फिर करीब एक घंटा देरी से रवाना हुई। इंडिगो ने यात्रियों को इसकी वजह ‘एयरपोर्ट कंजेशन’ का हवाला दिया। यह लगभग अधिकतर फ्लाइट्स के साथ हो रहा है। ऐसा इसलिए भी हो रहा है कि एक समय में अधिक उड़ानें भी हो रही हैं। हजारों यात्री इससे परेशान हो रहे हैं। 

लखनऊ में क्यों हो रहा है ‘कंजेशन’ 

जो फ्लाइटें पीजीआई की ओर से रनवे 27 पर उतरती थीं वो आजकल रनवे 09 पर उतर रही हैं। अब विमान उतरने के बाद दूसरे छोर पर ले आया आता है। इससे भी काफी समय जाया होता है। 

वाराणसी की फ्लाइट के 18 यात्री लखनऊ में छूटे

इसी तरह के हालातों के कारण देहरादून से लेट आई फ्लाइट से लखनऊ आए कनेक्टिंग फ्लाइट के 18 यात्री लखनऊ में ही छूट गए। जब उन्हें पता चला कि उनकी फ्लाइट छूट चुकी है तो एयरपोर्ट पर हंगामा शुरू हो गया। इन सभी को एयरलाइंस कंपनी ने बस से वाराणसी भेजा गया। ऐसे ही बरेली में आंधी से बेंगलुरू की उड़ान काफी देर चक्कर काटने के बाद लखनऊ डायवर्ट कर दिया गया। यात्रियों को लगभग कई घंटे इंतजार किया गया। 

Hindi News/ Lucknow / मौसम ने बिगाड़ी फ्लाइट्स की रफ्तार, कई विमान घंटों लेट

ट्रेंडिंग वीडियो