scriptआने वाले कल का मौसम कैसा रहेगा? ये मौसम हसीन है, ठंड पर हावी हुआ गुलाबी मौसम | what’s the weather tomorrow | Patrika News

आने वाले कल का मौसम कैसा रहेगा? ये मौसम हसीन है, ठंड पर हावी हुआ गुलाबी मौसम

locationलखनऊPublished: Jan 09, 2022 05:14:29 pm

Submitted by:

Prashant Mishra

weather tomorrow in up लखनऊ की गुंजन ने बताया कि बारिश के बाद ठंड बढ़ गई है लेकिन इस मौसम का अपना मजा है हम सभी दोस्त इस मौसम में बाहर निकले हैं ओर मस्ती करते हैं। हमें ठंड में बदरी का मौसम काफी अच्छा लगता है। लखनऊ में पढ़ाई करने वाले गौरव का कहना है कि इस मौसम में पार्क व सड़क पर चाय पीने का अपना मजा है। इस मौसम में घर से बाहर नहीं निकले तो समझिए कि आप ने कुदरत के मजे को मिस कर दिया। गौरव का कहना है कि इस मौसम में ज्याताकर युवा घर से बाहर निकल के दोस्तों के साथ मजे करते हैं।

qqq.jpg
लखनऊ. weather tomorrow in up उत्तर प्रदेश में बीते तीन दिनों से लगातार बारिश हो रही है। बारिश के चलते लोगों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। आज 9 जनवरी रविवार को भी हलकी बूंदाबादी हुई जिससे मौसम में ठंड बढ़ गई है। लेकिन ये ठंड युवाओं को अच्छी लग रही है। लोग घर से निकल के मौसम का अनंद ले रहे हैं वहीं जो लोग घर में हैं वो भी परिवार के साथ चाय व नास्ते का मजा ले रहे हैं। भले ही मौसम में ठंड बढ़ी है लेकिन युवाओं को ये ठंड भा रही है।
लखनऊ की गुंजन ने बताया कि बारिश के बाद ठंड बढ़ गई है लेकिन इस मौसम का अपना मजा है हम सभी दोस्त इस मौसम में बाहर निकले हैं ओर मस्ती करते हैं। हमें ठंड में बदरी का मौसम काफी अच्छा लगता है। लखनऊ में पढ़ाई करने वाले गौरव का कहना है कि इस मौसम में पार्क व सड़क पर चाय पीने का अपना मजा है। इस मौसम में घर से बाहर नहीं निकले तो समझिए कि आप ने कुदरत के मजे को मिस कर दिया। गौरव का कहना है कि इस मौसम में ज्याताकर युवा घर से बाहर निकल के दोस्तों के साथ मजे करते हैं।
सुबह हुई हल्की बारिश

रविवार को भी सुबह हलकी बारिश ने लोगों को परेशान किया। बारिश के चलते तेज हवाओं ने मौसम में ठंड बढ़ा दी। बारिश के साथ ठंड व गलन भी बढ़ गई है। सुबह बारिश के चलते लोगों को दिक्कतों का सामना करना पड़ा। वहीं सुबह की कड़ाके की ठंड ने लोगों को परेशान भी किया। जहां बारिश ने लोगों को परेशान किया वहीं कोहरे ने लोगों की दिक्कतें बढ़ाई है। मौसम एक्सपर्ट का कहना है कि आने वाले दिनों में भी यूपी का मौसम खराब रहेगा बूंदा बांदी के साथ कोहरे का कहर जारी रहेगा। संभावनाए हैं कि आने वाले दिनों में भारी बारिश भी हो सकती है। जहां एक ओर मौसम ने नोकरी पेशे वाले लोगों को परेशान किया वहीं युवाओं ने इस मौसम का लुत्फ उठाया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो