लखनऊ की इस लड़की से शाहरुख बोले, 'क्या खूब दिखती हो...'

लखनऊ की इस लड़की से शाहरुख बोले, 'क्या खूब दिखती हो...'

जब किंग खान ने बाहों में लिया लखनऊ की इस लड़की को...

लखनऊ. सुपरस्टार शाहरुख संग रोमांटिक फोटो खिंचवाने का ख्वाब को कई लड़कियां देखती हैं लेकिन यह ख्वाब का हकीकत में बदलना किसी सपने के सच होने से कम नहीं। हाल ही में यह सपना पूरा हुआ मिस इंडिया (सेकेंड रनर-अप) और अपनी लखनऊ गर्ल पंखुड़ी गिडवानी का। मुंबई में पंखुड़ी ने शाहरुख संग एक मैगजीन के लिए फोटोशूट करवाया।

दरअसल शाहरुख ने मैगजीन के कवरपेज के लिए इस साल की मिस इंडिया कॉम्पिटिशन की तीनों फाइनलिस्ट  संग कवर पेज के लिए शूट किया है। इस कवर पेज का शीर्षक है 'किंग खान एंड क्वींस'। इस शूट में शाहरुख ने पंखुड़ी संग अलग से भी एक फोटो क्लिक करवाया है जो पंखुड़ी ने अपने फेसबुक पेज पर डाला है।

pankhuri

कैंपस प्रिंसेज से मिला मौका


18 साल की पंखुड़ी को मिस इंडिया कॉम्पिटिशन के फाइनल में जगह कैम्पस प्रिंसेज का खिताब जीतने के बाद मिली थी। पंखुड़ी ने लखनऊ के आईआईएम कॉलेज में हुए कैम्पस प्रिंसेज ऑफ लखनऊ में प्रतिभाग किया था। जिसके बाद उनका चयन मुम्बई कैम्पस के लिए किया गया। कई पैरंट्स मॉडलिंग जैसे टफ प्रोफेशन के लिए आसानी से हामी नहीं भरते लेकिन उनके पैंरंट्स ने उनका पूरा सपोर्ट किया है। पंखुड़ी को उम्मीद है कि वे अपने पैरंट्स का नाम दुनिया भर में रोशन करेंगी।
Ad Block is Banned