जब अखिलेश की प्रेस कांफ्रेंस में चलने लगा योगी का वीडीयो, क्या था इस वीडियो में जो मच गया हड़कम्प

जब अखिलेश की प्रेस कांफ्रेंस में चलने लगा योगी का वीडीयो, क्या था इस वीडियो में जो मच गया हड़कम्प
अखिलेश यादव

Anil Ankur | Updated: 06 Oct 2019, 01:48:15 PM (IST) Lucknow, Lucknow, Uttar Pradesh, India


अखिलेश यादव ने पार्टी कार्यालय में की थी प्रेस वार्ता

लखनऊ। समाजवादी पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव ने बाहुबली रमा कांत यादव के सपा में शामिल होने के लिए प्रेस वार्ता आयोजित की। उसी वक्त उनकी प्रेस वार्ता में सीएम योगी का वीडियो उनके स्क्रीन पर चलने लगा। उसे देखकर हड़कम्प मच गया।

दरअसल कार्यक्रम में अखिलेश भावुक हो गए। उन्होंने स्टाफ से कहा कि वह वीडीयो दिखाएं तो वहां पर योगी का वीडियो दिखाया गया। हालांकि अखिलेश ने साफ कहा था कि योगी का वीडियो देखकर आप लोग आश्चर्य चकित हो जाएंगे।

अखिलेश यादव ने कहा कि नीति आयोग की रिपोर्ट के मुताबिक यूपी में शिक्षा में ऊपर से नम्बर एक होना चाहिए था, लेकिन वह नीचे से नम्बर में हैं। इसी प्रकार मध्यान्ह भोजन में भी हम नीचे स्तर पर हैं। कोई भी काम उनकी सरकार में सही नहीं हो रहा है। हमने लखनऊ में बेसिक शिक्षा स्कूल मॉडल के रूप में चलवाया था। लेकिन वह भी बर्बाद कर दिया।

अखिलेश यादव ने कहा कि किसान आत्म हत्या कर रहे हैं। पानी की टंकी में चढऩे को पूरा परिवार मजबूर हो रहा है। गोंडा के साहू परिवार के लोग हमसे मिले। उसका परिवार एक महीने घूम रहा है। उसे न्याय नहीं मिल रहा है।

Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned