जानें कौन है शक्ति भार्गव, जिन्होंने बीजेपी प्रवक्ता जीवीएल नरसिम्हा पर फेंका जूता

जानें कौन है शक्ति भार्गव, जिन्होंने बीजेपी प्रवक्ता जीवीएल नरसिम्हा पर फेंका जूता

Neeraj Patel | Publish: Apr, 18 2019 06:00:55 PM (IST) | Updated: Apr, 18 2019 06:34:01 PM (IST) Lucknow, Lucknow, Uttar Pradesh, India

बीजेपी प्रवक्ता जीवीएल नरसिम्हा पर कानपुर के डॉक्टर शक्ति भार्गव ने जूता फेंका।

लखनऊ. बीजेपी प्रवक्ता जीवीएल नरसिम्हा पर कानपुर के डॉक्टर शक्ति भार्गव ने जूता फेंका। इस मामले को लेकर बीजेपी के कार्यकर्ता बौखलाए हुए है और वहीं डॉक्टर शक्ति भार्गव और उनके परिवार से कई तरह के सवाल जवाब किए जा रहे हैं। बताया जा रहा कि डॉक्टर शक्ति भार्गव अपने परिवार से अलग रहते हैं। डॉक्टर शक्ति भार्गव की मां ने अपने पुत्र के बारे में बताया कि मेरा बेटा मानसिक रूप से परेशान रहता है। जबकि कानपुर में उसके परिवार का एक अस्पताल है। इसके सात ही शक्ति भार्गव की मां ने कहा कि मेरे का राजनीतिक पार्टी से कोई संबंध नहीं है और न ही किसी पार्टी से जुड़ा है।

बता दें कि शक्ति भार्गव की पत्नी का नाम शिखा भार्गव है जोकि स्वयं पेशे से एक डॉक्टर है। मेरा बेटा मुझसे अलग अपनी पत्नी के साथ रहता है। जब डॉक्टर शक्ति भार्गव को बचाने के बारे में बात की गई तो इस पर मां ने कहा कि वह 2 से अलग मुझे छोड़कर अलग रह रहा है और मेरा उससे अब कोई संबंध नहीं है। मैं उसे बचाने के लिए नहीं जाऊंगी। जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है डॉक्टर शक्ति भार्गव को परिवार से बेदखल कर दिया गया है।

डॉक्टर शक्ति भार्गव बारे में एक और चौंकाने वाली बात है कि शक्ति भार्गव बेनामी संपत्ति और अघोषित आय से जुड़ी आयकर विभाग की जांच का सामना कर रहे है। बता दें कि शक्ति भार्गव ने 3 बंगले खरीदे जिसके लिए उन्होंने अपने खाते से ही 11.5 करोड़ का भुगतान किया था। ये सभी बंगले शक्ति भार्गव ने अपनी पत्नी, बच्चे व रिश्तेदार के नाम पर ही खरीदे हैं। 2018 में तीन दिन चले सर्च ऑपरेशन के दौरान शक्ति भार्गव के ठिकानों से 28 लाख रुपये कैश और 50 लाख कीमत तक की जेवरात भी बरामद हुए थे। शक्ति भार्गव पूछताछ में भी 10 करोड़ से ज्यादा रकम की कमाई का जरिया नहीं बता पाए थे।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned