scriptमहिला बॉस से हो गयी पत्नी की नजदीकियां, पति ने सुसाइड नोट में लिखकर किया खुलासा | Wife's closeness with her female boss, husband told in suicide note | Patrika News

महिला बॉस से हो गयी पत्नी की नजदीकियां, पति ने सुसाइड नोट में लिखकर किया खुलासा

locationलखनऊPublished: Oct 20, 2021 04:57:11 pm

Submitted by:

Dinesh Mishra

लखनऊ में एक पत्नी अपने पति से ज्यादा महिला बॉस को पसंद करने लगी। इस वजह से पति ने आत्महत्या कर ली। आत्महत्या से पहले पति ने पूरी घटना का खुलासा कर दिया। साथ ही पुलिस कमिशनर से अंतिम निवेदन करते हुए पत्नी और उसकी महिला बॉस को सजा दिलाने की मांग की है।

female_relation.jpg
पत्रिका न्यूज़ नेटवर्क

लखनऊ. एक महिला का दूसरी महिला के प्रति लैंगिक तौर पर आकर्षित होने से पूरा परिवार ही उजड़ गया। लखनऊ में रहने वाले कृष्ण कुमार उर्फ टाइप राइटर बाबा के बेटे निखिल ने मंगलवार देर रात अत्महत्या कर ली। निखिल ने अपने सुसाइड नोट में अपनी पत्नी अंजु और उसकी महिला बॉस के बीच सम्बन्धों को मुख्य कारण बताया। इस मामले में पुलिस ने सुसाइड नोट के आधार पर एफ़आईआर दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

गोमती नगर के विराम खंड निवासी कृष्ण कुमार बताते हैं कि उनके बेटे निखिल की शादी 2012 में हुई थी। उसकी पत्नी का व्यौहार पिछले कुछ सालों से ठीक नहीं था। मेरा बेटा निखिल घर पर परचून की दुकान खोलकर अपना व्यवसाय करता था। जबकी उसकी पत्नी अंजु सामाजिक काम करने वाली एक एनजीओ से जुड़ गई थी। वहाँ काम करने वाली महिला बॉस के साथ अंजु की नज़दीकियों बहुत बढ़ गई थी। इसी वजह से निखिल ने आत्महत्या कर ली। इसके पहले कई बार पुलिस ने भी निखिल की पत्नी अंजु को समझने का प्रयास किया था, लेकिन वो एनजीओ की बॉस को छोडने को तैयार नहीं थी।
7 साल की बेटी और पति को भी छोडने को थी तैयार
कृष्ण कुमार के मुताबिक निखिल और अंजु की सात साल की बेटी भी है। लेकिन जबसे अंजु की नज़दीकियाँ उसकी महिला बॉस से बढ़ी तो पति और बच्ची दोनों पर ध्यान देना बंद कर दिया। घर के अंदर भी वो निखिल से दूर ही रहने लगी थी। निखिल का साथ छोडकर अपनी बॉस के साथ ही रहना चाहती थी। इसके लिए वो बेटी और पति दोनों को ही छोडने को तैयार थी। पुलिस भी अंजु को कई बार महिला की बॉस के साथ रहने की ज़िद छोडने के लिए समझा चुकी थी। लेकिन वो नहीं मान रही थी। जिसको लेकर परिवार में माहौल खराब हो रहा था। इस बात से निखिल काफी डिप्रेशन में भी रहता था।

महिला बॉस प्रॉपटी का भी काम करती थी
गोमती नगर इंस्पेक्टर केशव कुमार तिवारी ने बताया कि सुसाइड नोट में महिला बॉस से पत्नी अंजु की नज़दीकियों का बहुत गंभीर बात लिखी गई है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो