scriptसहारा स्टेट ने बरकरार रखा जिला फुटबाॅल लीग का खिताब | winner team with dr RP Singh Syed Rafat | Patrika News

सहारा स्टेट ने बरकरार रखा जिला फुटबाॅल लीग का खिताब

locationलखनऊPublished: Aug 16, 2019 08:19:42 pm

Submitted by:

Ritesh Singh

वहीं दीपक ने 32वें मिनट में मिडफील्ड से मिले पास को गोल में तब्दील कर सहारा स्टेट की बढ़त 2-0 कर दी।

 District Football League

सहारा स्टेट ने बरकरार रखा जिला फुटबाॅल लीग का खिताब

लखनऊ। फारवर्ड और रक्षा पंक्ति के तालमेल भरे खेल की सहायता से सहारा स्टेट ने जिला फुटबाॅल लीग केे खिताब पर कब्जा बरकरार रखा। स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर खेले गए चौक स्टेडियम में खेले गए रोमांचक फाइनल मुकाबले में सहारा स्टेट ने न्यू ब्वायज ट्रेटो क्लब को 3-1 से हराया।
इस मैच में न्यू ब्वायज ट्रेटो क्लब ने शुरू में कुछ तेज मूव बनाए लेकिन उसके बाद सहारा स्टेट ने पूरे मैच में ऐसा शानदार खेल दिखाया कि न्यू ब्वायज ट्रेटो के खिलाड़ी उबर नहीं सकेे। सहारा स्टेट के खिलाड़ियों ने आक्रामकता दिखाई और टीम से अर्जुन ने 18वें मिनट में मिले कठिन पास पर शानदार गोल दागकर टीम को शुरूआती बढ़त दिला दी। वहीं दीपक ने 32वें मिनट में मिडफील्ड से मिले पास को गोल में तब्दील कर सहारा स्टेट की बढ़त 2-0 कर दी।
हालांकि दो मिनट बाद ही न्यू ब्वायज ट्रेटो से रंजीत ने 34वें मिनट में गोल करके स्कोर 2-1 कर दिया। जवाब में सहारा स्टेट से दीपक ने तेजी से आगे बढ़ते हुए 39वें मिनट में करारा शाॅट खेलकर टीम की बढ़त 3-1 कर दी। पहले हाॅफ में सहारा स्टेट 3-1 से आगे रही। दूसरे हाॅफ में दोनों ही टीमों ने कई प्रयास किए लेकिन गोल नहीं कर सकी। अंत में सहारा स्टेट ने 3-1 से मैच जीतते हुए खिताब पर अपना कब्जा बरकरार रखा।
लीग के समापन व पुरस्कार वितरण समारोह में मुख्य अतिथि डॉ.आरपी सिंह (खेल निदेशक, यूपी) एवं विशिष्ट अतिथि लखनऊ ओलंपिक एसोसिएशन के कार्यकारी अध्यक्ष सैयद रफत एवं एसआर ग्रुप के चेयरमैन पवन सिंह चौहान ने पुरस्कार वितरित किए। इस अवसर पर लखनऊ जिला फुटबाॅल एसोसिएशन के सचिव कन्हैया लाल भी मौजूद थे।

ट्रेंडिंग वीडियो