scriptआरएलडी के बिना केन्द्र में अगली सरकार नहीं- अनिल दुबे | without RLD no government in central after election 2019 | Patrika News

आरएलडी के बिना केन्द्र में अगली सरकार नहीं- अनिल दुबे

locationलखनऊPublished: Jan 18, 2019 04:21:44 pm

Submitted by:

Anil Ankur

किसानों कौर अन्य पिछड़ों और गरीबों की बातें उठाएगा

jayant chaudhary

without RLD no government in central after election 2019


लखनऊ। राष्ट्रीय लोकदल के राष्ट्रीय प्रवक्ता अनिल दुबे ने कहा है कि केन्द्र में अगली सरकार बिना उनके सहयोग के नहीं बनेगी। उन्होंने कहा कि रालोद का सपा और बसपा के साथ समझौता होने वाला है। सभी बातों पर सहमति बन गई है। जल्द ही इसकी औपचारिक घोषणा कर दी जाएगी।
राष्ट्रीय लोकदल दलितों, पिछड़ों और अल्प संख्यकों की बातें उठाता रहा है। आगे भी यह किसानों कौर अन्य पिछड़ों और गरीबों की बातें उठाएगा और उनको उनका हक दिलाएगा। यही कारण है कि भाजपा की सरकार का रालोद ने पुर जोर विरोध किया और आज यह हालत हो गई है कि भाजपा हासिए पर आ खड़ी हुई है। अनिल दुबे ने कहा कि पार्टी के अध्यक्ष चौधरी अजित सिंह और जयंत चौधरी जनता के हितों के लिए संघर्ष कर रहे हैं और इसी कारण सपा बसपा से समझौता कर रहे हैं ताकि उनको उनका हक दिलाया जा सके।
आगे भी यह किसानों कौर अन्य पिछड़ों और गरीबों की बातें उठाएगा और उनको उनका हक दिलाएगा। यही कारण है कि भाजपा की सरकार का रालोद ने पुर जोर विरोध किया और आज यह हालत हो गई है कि भाजपा हासिए पर आ खड़ी हुई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो