scriptसीएम आवास के सामने महिला ने बेटियों संग की आत्मदाह की कोशिश, बताई हैरान करने वाली वजह | woman attempt to Self destruction in front of cm awas in lucknow | Patrika News

सीएम आवास के सामने महिला ने बेटियों संग की आत्मदाह की कोशिश, बताई हैरान करने वाली वजह

locationलखनऊPublished: Nov 05, 2018 04:54:36 pm

Submitted by:

Hariom Dwivedi

रायबरेली की रहने वाली पीड़ित महिला का कहना है कि मुख्यमंत्री से मिलने के लिये वह कई दिनों से उनके आवास के चक्कर काट रही थी…

attempt to Self destruction

सीएम आवास के सामने महिला ने बेटियों संग की आत्मदाह की कोशिश, बताई हैरान करने वाली वजह

लखनऊ. मुख्यमंत्री आवास के सामने उस वक्त हड़कम्प मच गया, जब अपनी दो बेटियों संग एक महिला ने आत्मदाह करने का प्रयास किया। हालांकि, पुलिस की सक्रियता से महिला अपने मन्सूबों में कामयाब नहीं हो सकी, लेकिन उसके आरोपों ने एक बार फिर पुलिसिया कार्यशैली की पोल खोल दी है।
मंगलवार को राजधानी लखनऊ के पांच कालिदास मार्ग स्थित मुख्यमंत्री आवास के सामने अपनी दो बेटियों संग एक महिला ने सामूहिक आत्मदाह का प्रयास किया। वह अपने इरादों में सफल हो पाती कि इससे पहले वहां तैनात पुलिसवालों ने उसे रोक दिया। पीड़ित महिला ने रायबरेली पुलिस पर गंभीर आरोप लगाये हैं।
पुलिस पर गंभीर आरोप
पीड़ित महिला का कहना है कि बीते दिनों उसकी मां और बेटी के साथ गैंगरेप हुआ था। उन्होंने पुलिस में रिपोर्ट भी लिखवाई, लेकिन रायबरेली पुलिस ने अभी तक आरोपियों के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की है। इतना ही नहीं आत्मदाह का प्रयास करने वाली पीड़ित महिला ने अपनी मां, पिता, भाई और बहन की हत्या में रायबरेली पुलिस से न्याय न मिलने का भी आरोप लगाया है।
सीएम से नहीं मिलने दिया गया
पीड़ित महिला का कहना है कि मुख्यमंत्री से मिलने के लिये कई दिनों से उनके आवास के चक्कर काट रही है, लेकिन उसे मिलने नहीं दिया। परेशान होकर वह आत्मदाह जैसा कदम उठाने जा रही थी।

ट्रेंडिंग वीडियो