scriptबलरामपुर अस्पताल में नहीं मिला इलाज, महिला की हुई मौत | woman died in Balrampur hospital to treatment | Patrika News

बलरामपुर अस्पताल में नहीं मिला इलाज, महिला की हुई मौत

locationलखनऊPublished: Dec 01, 2021 07:19:49 pm

Submitted by:

Dinesh Mishra

उत्तर प्रदेश सरकार लगातार सरकारी हॉस्पिटल में अच्छा इलाज मिलने का दावा कर रही हो, लेकिन सच्चाई अक्सर सामने आ ही जाती है। लखनऊ के बलरामपुर हॉस्पिटल में भी ऐसी ही एक घटना सामने आई है।

death.jpg
पत्रिका न्यूज़ नेटवर्क
लखनऊ. तेज बुखार और सिर में जलन होने के कारण इलाज के लिए बलरामपुर अस्पताल पहुंची मीना देवी (47) की उपचार न होने के कारण मृत्यु हो गयी। मीना देवी को रविवार की रात्रि को बलरामपुर अस्पताल की इमर्जेन्सी में भर्ती कराया गया था। इससे पहले परिजन उनको लेकर लोहिया अस्पताल गये थे। वहां पर उनको भर्ती नहीं किया गया। इसके बाद उन्हें लेकर उनके परिजन बलरामपुर अस्पताल पहुंचे थे। बलरामपुर अस्पताल में उनको भर्ती तो कर लिया गया, लेकिन उनका इलाज शुरू नहीं किया गया।
परिजनों का कहना है कि अगर चिकित्सक इलाज शुरू कर देते तो जान बच सकती थी। मरीज अयोध्या जिले की निवासी थी।

अभिषेक ने हिन्दुस्थान समाचार को बताया कि सोमवार शाम को ज्यादा उलझन होने पर वहां उपस्थित स्टाॅफ को हमने कई बार बताया, लेकिन फिर भी कोई डाक्टर देखने नहीं आया। मंगलवार को प्रात: 09 बजे मेडिकल काॅलेज के लिए रिफर कर दिया। अभिषेक का कहना है कि हमारी मां अस्पताल में 24 घंटे से अधिक समय तक बेड पर पड़ी रहीं, लेकिन जिस स्थिति में हम उनको लेकर आये थे उसमें कोई सुधार नहीं हुआ, क्योंकि इलाज के नाम पर कुछ हुआ ही नहीं। इस संबंध में अस्पताल के चिकित्सा अधीक्षक से फोन पर संपर्क करने का प्रयास किया गया लेकिन उनका फोन नहीं उठा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो