scriptराजधानी के गोसाईगंज हुई महिला की हत्या,जांच में जुटी पुलिस | Woman killed in Gosaiganj in capital | Patrika News

राजधानी के गोसाईगंज हुई महिला की हत्या,जांच में जुटी पुलिस

locationलखनऊPublished: Jan 17, 2021 09:31:43 pm

Submitted by:

Ritesh Singh

Gosaiganj पिता की मौत के बाद परिवार वालों से सीमा के रिश्ते कैसे थे।

घटनास्थल से कोई शस्त्र नहीं बरामद हुआ है।

घटनास्थल से कोई शस्त्र नहीं बरामद हुआ है।

लखनऊ । (Gosaiganj Area) गोसाईगंज क्षेत्र में अमेठी कस्बे के(Shahzadpur Village) शहजादपुर गांव में दिव्यांग व मानसिक रूप से विक्षिप्त सीमा अवस्थी (40 ) की गला रेतकर हत्या कर दी गई। घर से कुछ दूरी पर एक बाग में उसका खून से लपथपथ शव मिलने से सनसनी फैल गई। ग्रामीणों ने इसकी सूचना परिजन को देने के साथ ही (Police control room)पुलिस कंट्रोल रूम पर दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर (Post mortem) पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। साथ ही इस मामले की जांच-पड़ताल में जुटी हुई है।
सूचना पर डीसीपी रवि कुमार, इंस्पेक्टर बृजेश सिंह और फॉरेंसिक टीम ने घटनास्थल का निरीक्षण कर साक्ष्य जुटाए। इंस्पेक्टर गोसाईगंज बृजेश सिंह ने बताया कि सीमा अवस्थी के पिता कृष्ण प्रकाश की कई साल पहले मौत हो गई थी। वह अपने भाई अन्नू और आशू के साथ रहती थी। सीमा की शादी भी नहीं हुई थी। उसे आंख ठीक से दिखाई भी नहीं देता था। शारीरिक रूप से भी कमजोर थी ठीक से चल भी नहीं पाती थी।र विवार सुबह गांव घर से करीब 200 मीटर की दूरी पर सरवन रावत की बाग में उसका खून से लथपथ शव पड़ा देख ग्रामीणों ने शोर मचा दिया। घटना से मौके पर भीड़ जुट गई। ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे। घटनास्थल से कोई शस्त्र नहीं बरामद हुआ है। सीमा की गला रेतकर हत्या की गई है। हत्या की कई बिंदुओं पर पड़ताल की जा रही है।
पुलिस का दावा है कि सीमा को बाग में लाकर उसके किसी करीबी ने मारा है। पुलिस ने मामले में कई लोगों को हिरासत में ले लिया है और उनसे सघन पूछताछ कर रही है। इसके साथ ही पुलिस सीमा के घर वालों से भी बात पूछताछ कर रही है कि कितने बजे वह घर से निकली थी। पिता की मौत के बाद परिवार वालों से सीमा के रिश्ते कैसे थे।
https://www.dailymotion.com/embed/video/https://dai.ly/x7yp70m
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो