पीली साड़ी वाली महिला अफसर अब दिखीं हरी साड़ी में, सपना चौधरी के गाने पर डांस कर मचाया धमाल, वीडियो वायरल

Abhishek Gupta

Updated: 26 Jul 2019, 09:27:41 PM (IST)

Lucknow, Lucknow, Uttar Pradesh, India

लखनऊ. लोकसभा चुनाव के दौरान सोशल मीडिया पर एक 'पीली साड़ी' वाली महिला अधिकारी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी। चुनाव के दौरान लोगों के बीच चर्चा थी कि आखिर यह महिला हैं कौन। क्या वाकई में उन्हों पूलिंग बूथ पर जिम्मेदारी दी गई है। खैर बात सच निकली और पता चला कि वे पीडब्ल्यूडी (PWD) की एक अफसर हैं। इन दिनों वह फिर से चर्चा में हैं और वजह है उनका वायरल वीडियो जिसमें वह डांस करती नजर आ रही हैं।

ये भी पढ़ें- सरकारी कर्मचारी बायोमेट्रिक मशीन को भी दे रहे चख्मा, ऐसे उठा रहे मुफ्त की सैलेरी

सपना चौधरी के गाने पर किया धमाकेदार डांस-

लखनऊ की रहने वाली रीना द्विवेदी ने इन दिनों युवाओं की फेवरेट ऐप 'टिक टोक' में जगह बना ली है। वह टिक टॉक के एक वीडियो में लोकप्रिय डांसर सपना चौधरी के गाने "तेरी आखां का यो काजल" पर थिरकती नजर आ रही हैं। वीडियो में रीना द्विवेदी के डांस को देख लोग चीयर करते भी दिख रहे हैं। देखते ही देखते यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। और एक बार फिर इसने रीना को सुर्खियों में आने का मौका दे दिया है। आपको बता दें कि वो चुनाव ड्यूटी के दौरान 'पीली साड़ी' वाली महिला अफसर के नाम से मशहूर हुई थी।

ये भी पढ़ें- डिप्टी सीएम केशव मौर्य ने निर्माण निगम अध्यक्ष पद से दिया इस्तीफा

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned