scriptAgra: महिलाओं को लूटने वाले तीन बदमाश गिरफ्तार | Women rob three accused arrested | Patrika News
लखनऊ

Agra: महिलाओं को लूटने वाले तीन बदमाश गिरफ्तार

हरीपर्वत थाना पुलिस ने तीन लुटेरों को गिरतार कर उनके पास से हजारों रुपए का माल बरामद किया है। इन्हें अभिनंदन तिराहे के पास से चेकिंग के दौरान पकड़ा गया।

लखनऊJul 17, 2015 / 07:28 pm

मनीष गीते

Chain Loot

Chain Loot

आगरा। हरीपर्वत थाना पुलिस ने तीन लुटेरों को गिरतार कर उनके पास से हजारों रुपए का माल बरामद किया है। इन्हें अभिनंदन तिराहे के पास से चेकिंग के दौरान पकड़ा गया। ये लोग महिलाओं और वृद्धों को अपना निशाना बनाते थे।

एसपी सिटी राजेश कुमार सिंह ने शुक्रवार को बताया कि लाला पुत्र बाबूद्दीन, राहुल पुत्र चरणलाल, सब्बू पुत्र बस्सन (तीनों निवासी फतेहपुरसीकरी आगरा) को गिरफ्तार किया गया है। तलाशी के बाद उनके पास से दो सोने की चेन, सात मोबाइल फोन, एक मोटरसाइकिल सीडी डीलक्स तथा विदेशी ड्राइविंग लाइसेंस व डेविट कार्ड बरामद किए गए हैं।

उन्होंने बताया कि गैंग के सदस्यों ने 6 जुलाई को सेंट पीटर्स स्कूल के सामने से झपट्टा मारकर राह चलती महिला के गले से चेन लूट लिया था। इसके बाद 7 जुलाई को डा. निखिल चतुर्वेदी के क्लीनिक के बाहर महिला से चेन स्नेचिंग की घटना को अंजाम दिया। 10 जुलाई को स्वास्तिक अपार्टमेंट के पास से रिक्शे में सवार महिला के हाथ से बैग छीन लिया। इन्होंने तनिष्क शो रूम के सामने से वृद्ध महिला से नकदी और जेवरात छीन लिए थे। 

तीन माह पूर्व शाहगंज थाना क्षेत्र में राह चलती महिला से झपट्टा मारकर बैग छीन लिया, जिसमें नकदी व जेवरात थे। इन सभी घटनाओं के संबंध में हरीपर्वत थाना पर मुकदमा पंजीकृत किया गया था। महिलाओं के साथ लगातार हो रही घटनाओं से पुलिस परेशान थी।

एसपी सिटी ने बताया कि शातिर लुटेरे शहर में घूमघूम कर वारदात को अंजाम देते थे और घटना के बाद भागकर फतेहपुरसीकरी चले जाते थे। उन्होंने कहा कि बदमाशों के पकड़े जाने से लूट की कई घटनाओं का अनावरण हो गया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो