script

Yogi Adityanath ने घर घर जाकर मांगे वोट, बोले- अखिलेश यादव ने आतंकियों से केस वापस लिए थे..’

locationलखनऊPublished: Jan 23, 2022 09:01:38 pm

Submitted by:

Dinesh Mishra

UP Assembly Elections में पिछले 3 दिनों में भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा , गृह मंत्री अमित शाह और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ समेत भाजपा के कई दिग्गज नेता इन जिलों का दौरा कर मतदाताओं को साधने और संगठन को चुस्त दुरुस्त करने की कोशिश कर रहे हैं।

cm_yogi_toda.jpg
UP Assembly Elections 2022 के दौरान गाजियाबाद में प्रभावी मतदाता संवाद कार्यक्रम को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने वंशवाद और जातिवाद के मुद्दे को उठाया। उन्होने सपा के खिलाफ बोलते हुए कहा कि 2012 में सत्ता में आने के बाद अखिलेश यादव ने अयोध्या में आतंकी हमले के आरोपियों के मुकदमें को वापस लिया और माफियाओं को सरंक्षण दिया।
आतंकियों से मुकदमें सपा ने वापस लिए थे, काँवड़ पर रोक सपा ने लगाई

समाजवादी पार्टी के कार्यकाल में कांवड़ यात्रा रोकने और आस्था से खिलवाड़ होने का आरोप लगाते हुए योगी आदित्यनाथ ने कहा कि सपा सरकार में कोई ऐसा जिला नहीं बचा था, जहां दंगा न हुआ हो। कानून व्यवस्था को अपनी सरकार की सबसे बड़ी उपलब्धि बताते हुए सीएम योगी ने आरोप लगाया कि सपा मुजफ्फरनगर में दंगा कराने वाले और कैराना से लोगों का पलायन कराने वालों को टिकट दे रही है और इससे उनका इरादा साफ होता दिखाई दे रहा है।
Yogi Adityanath ने डोर 2 डोर जाकर मांगे वोट

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गाजियाबाद के मोहन नगर में डोर टू डोर चुनाव प्रचार कर भाजपा उम्मीदवार के लिए वोट भी मांगा। दरअसल, उत्तर प्रदेश में 10 फरवरी को होने वाले पहले चरण के चुनाव के लिए भाजपा ने अपनी पूरी ताकत झोंक रखी है। पहले चरण में उत्तर प्रदेश के 11 जिलों में 58 सीटों पर 10 फरवरी को मतदान होना है।
यह भी पढे : UP चुनाव में BJP ने बढाई अपने बूथ कमेटियों की संख्या, चुनाव आयोग का डाटा देखकर किया बड़ा बदलाव

पहले चरण के चुनाव के लिए पश्चिमी उत्तर प्रदेश और ब्रज क्षेत्र में आने वाले गाजियाबाद, मुजफ्फरनगर, शामली, मेरठ, बागपत, हापुड़,गौतमबुद्ध नगर, बुलंदशहर, अलीगढ़, मथुरा और आगरा के मतदाताओं को लुभाने के लिए भाजपा लगातार पलायन, कानून व्यवस्था, मुजफ्फरनगर दंगे , कांवड़ यात्रा और बिजली जैसे मुद्दों को उठाकर मतदाताओं को प्रभावित करने की कोशिश कर रही है ताकि पहले चरण के चुनाव से ही वो विरोधी दलों खासकर सपा पर बढ़त बनाती हुई नजर आ सके।
इसलिए पिछले 3 दिनों में भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा , गृह मंत्री अमित शाह और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ समेत भाजपा के कई दिग्गज नेता इन जिलों का दौरा कर मतदाताओं को साधने और संगठन को चुस्त दुरुस्त करने की कोशिश कर रहे हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो