मुंबई रेलवे स्टेशन हादसा: सीएम योगी, राज्यपाल व मायावती ने जताया दु:ख

मुंबई रेलवे स्टेशन हादसा: सीएम योगी, राज्यपाल व मायावती ने जताया दु:ख
Mumbai Stampede

Shatrudhan Gupta | Publish: Sep, 29 2017 09:17:13 PM (IST) Lucknow, Uttar Pradesh, India

योगी ने अपने ट्वीट में मृतकों के प्रति शोक व्यक्त किया है। साथ ही हादसे में घायल लोगों के शीघ्र स्वस्थ्य होने की कामना की है।

लखनऊ. मुंबई के एलफिंस्टन रोड उपनगरीय स्टेशन पर शुक्रवार सुबह अफवाह से मची भगदड़ में हुई 22 लोगों की मौत व तीन दर्जन से ज्यादा लोगों के घायल होने पर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ , राज्यपाल राम नाईक, बहुजन समाज पार्टी (बीएसपी) सुप्रीमो मायावती समेत प्रदेश के कई बड़े नेताओं ने दु:ख जताया है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने ट्वीट किया है, योगी ने अपने ट्वीट में मृतकों के प्रति शोक व्यक्त किया है। साथ ही हादसे में घायल लोगों के शीघ्र स्वस्थ्य होने की कामना की है।

त्योहार के समय इस प्रकार का हादसा बहुत ही तकलीफ देने वाला: मायावती

वहीं, उत्तर प्रदेश के राज्यपाल राम नाईक और बहुजन समाज पार्टी (बीएसपी) की अध्यक्ष मायावती ने मुंबई के एलफिंस्टन रोड उपनगरीय स्टेशन पर हुई भगदड़ में मरने वालों और घायल होने वालों के प्रति अपना दु:ख व्यक्त किया है। बसपा सुप्रीमो मायावती ने कहा कि त्योहार के समय इस प्रकार का हादसा बहुत ही तकलीफ देने वाला है। उन्होंने घायलों के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना की है। राज्यपाल राम नाईक ने घटना को दुखद बताते हुए मृतकों के परिवारीजन के प्रति संवेदना व्यक्त की तथा घायलों के लिए शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना की है। वहीं, प्रदेश के सूचना एवं खेल राज्य मंत्री डॉक्टर नीलकंठ तिवारी ने भी मुंबई के एलफिंस्टन रोड उपनगरीय स्टेशन पर आज हुई भगदड़ में हुई मौत पर गहरा दुख जताया है। वहीं, उन्होंने घायलों के जल्द स्वस्थ होने की कामना भी की है।

22 लोगों की हुई मौत, तीन दर्जन से ज्यादा घायल

मालूम हो कि मुंबई के एलफिंस्टन रोड उपनगरीय स्टेशन पर शुक्रवार सुबह हुई भगदड़ में 22 लोगों की मौत हो गई, जबकि तीन दर्जन से ज्यादा लोगा घायल हो गए। घायलों का इलाज चल रहा है। घटना के बाद राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद , उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडू और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हादसे में जान गंवाने वालों के प्रति शोक संवेदना व्यक्त की है। पश्चिम रेलवे के एलफिंस्टन रोड रेलवे स्टेशन की सीढिय़ों पर शुक्रमवार सुबह करीब साढ़े दस बजे यह हादसा हुआ। बताया जाता है कि यह स्टेशन मध्य रेलवे के परेल रेलवे स्टेशन से एक फुटओवर ब्रिज (पैदल यात्री पुल) के जरिये जुड़ता है।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned