योगी का बड़ा बयान, केसरिया वस्त्र के कारण लोग मेरे बारे में गलत भ्रांतियां फैलाते हैं

योगी का बड़ा बयान, केसरिया वस्त्र के कारण लोग मेरे बारे में गलत भ्रांतियां फैलाते हैं
Yogi Adityanath, Adityanath Yogi, Mannath Adityanath

Shatrudhan Gupta | Publish: Apr, 04 2017 09:23:00 PM (IST) Lucknow, Uttar Pradesh, India

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा है कि लोग मेरे केसरिया कपड़ों की वजह से धोखा खा जाते हैं। योगी ने कहा कि इस केसरिया वस्त्र के कारण लोग मेरे बारे में तरह-तरह की भ्रांतियां फैलाते हैं, लेकिन वह सच नहीं है। 

लखनऊ. उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा है कि लोग मेरे केसरिया कपड़ों की वजह से धोखा खा जाते हैं। योगी ने कहा कि इस केसरिया वस्त्र के कारण लोग मेरे बारे में तरह-तरह की भ्रांतियां फैलाते हैं, लेकिन वह सच नहीं है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने खुशी और समृद्धि की नई परिभाषा गढ़ते हुए सभी वर्गों का दिल जीतने का वादा किया। यह बात योगी आदित्यनाथ ने राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ (आरएसएस) से जुड़े साप्ताहिक 'आर्गनाइजरÓ को दिए एक इंटरव्यू में कही। योगी ने आगे कहा कि जो धर्मनिरपेक्षता के नाम पर भारत की परंपरा का अपमान कर रहे थे, वे उनके पद संभालने के बाद डरा हुआ महसूस कर रहे हैं।

योगी आदित्यनाथ ने कहा कि हमारी सरकार अपनी कार्यशैली के साथ सभी वर्गों के लोगों के दिल जीतेगी। हम खुशी और समृद्धि की नई भाषा गढ़ेंगे। उन्होंने कहा कि उनके लिए सत्ता मनोरंजन नहीं है। हम सत्ता और प्रतिष्ठित पद संभालने के लिए राजनीति में नहीं आए हैं। आदित्यनाथ ने कहा कि उत्तर प्रदेश में हम भ्रष्टाचार मुक्त प्रशासन देंगे और समाज को गुंडा राज से मुक्त कराएंगे।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि राज्य के लोगों को बाहर जाने से रोकने के लिए एक नई औद्योगिक नीति अपनाई जाएगी। सुनिश्चित किया जाएगा कि किसी भी औद्योगिक इकाई में 90 प्रतिशत श्रमिक उत्तर प्रदेश के ही होंगे। गन्ना किसानों का 14 दिन में बकाए को मंजूरी देने का वादा करते हुए आदित्यनाथ ने घोषणा की कि अगले 6 महीनों में राज्य में 5.6 नई सुगर मिल खोली जाएंगी।
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned