योगी का बड़ा बयान, केसरिया वस्त्र के कारण लोग मेरे बारे में गलत भ्रांतियां फैलाते हैं

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा है कि लोग मेरे केसरिया कपड़ों की वजह से धोखा खा जाते हैं। योगी ने कहा कि इस केसरिया वस्त्र के कारण लोग मेरे बारे में तरह-तरह की भ्रांतियां फैलाते हैं, लेकिन वह सच नहीं है। 

By: shatrughan gupta

Published: 04 Apr 2017, 09:23 PM IST

लखनऊ. उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा है कि लोग मेरे केसरिया कपड़ों की वजह से धोखा खा जाते हैं। योगी ने कहा कि इस केसरिया वस्त्र के कारण लोग मेरे बारे में तरह-तरह की भ्रांतियां फैलाते हैं, लेकिन वह सच नहीं है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने खुशी और समृद्धि की नई परिभाषा गढ़ते हुए सभी वर्गों का दिल जीतने का वादा किया। यह बात योगी आदित्यनाथ ने राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ (आरएसएस) से जुड़े साप्ताहिक 'आर्गनाइजरÓ को दिए एक इंटरव्यू में कही। योगी ने आगे कहा कि जो धर्मनिरपेक्षता के नाम पर भारत की परंपरा का अपमान कर रहे थे, वे उनके पद संभालने के बाद डरा हुआ महसूस कर रहे हैं।

योगी आदित्यनाथ ने कहा कि हमारी सरकार अपनी कार्यशैली के साथ सभी वर्गों के लोगों के दिल जीतेगी। हम खुशी और समृद्धि की नई भाषा गढ़ेंगे। उन्होंने कहा कि उनके लिए सत्ता मनोरंजन नहीं है। हम सत्ता और प्रतिष्ठित पद संभालने के लिए राजनीति में नहीं आए हैं। आदित्यनाथ ने कहा कि उत्तर प्रदेश में हम भ्रष्टाचार मुक्त प्रशासन देंगे और समाज को गुंडा राज से मुक्त कराएंगे।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि राज्य के लोगों को बाहर जाने से रोकने के लिए एक नई औद्योगिक नीति अपनाई जाएगी। सुनिश्चित किया जाएगा कि किसी भी औद्योगिक इकाई में 90 प्रतिशत श्रमिक उत्तर प्रदेश के ही होंगे। गन्ना किसानों का 14 दिन में बकाए को मंजूरी देने का वादा करते हुए आदित्यनाथ ने घोषणा की कि अगले 6 महीनों में राज्य में 5.6 नई सुगर मिल खोली जाएंगी।
BJP Bharatiya Janata Party
Show More
shatrughan gupta
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned