योगी का बाराबांकी दौरा रद्द

लगातार बारिश के चलते मुख्यमंत्री का यह दौरा रद्द कर दिया गया

By: Pragati Tiwari

Published: 16 Sep 2021, 12:35 PM IST

लखनऊ. up assembly election 2022 ये बाराबांकी का दौरा विधानसभा चुनाव की तयारियों में योगी का एक बड़ा कदम था यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज बाराबंकी की जैदपुर व नवाबगंज विधानसभाओं में जनसभा आयोजित करने वाले थे , और साथ ही करोड़ों की परियोजनाओं का शिलान्यास भी करने वाले थे पर लगातार बारिश के चलते मुख्यमंत्री का यह दौरा रद्द कर दिया गया है। मुख्यमंत्री का कार्यक्रम जारी होने के बाद साथ पुलिस विभाग भी अलर्ट मोड में दिख रहा है।

क्या था प्रोग्राम
आज की सुबह मुख्यमंत्री ला मार्टीनियर कॉलेज लखनऊ से हेलीकॉप्टर से उड़कर जनपद इंटर कॉलेज पर पहुंच कर वहीं पर जनसभा को संबोधित करने से पहले विभिन्न परियोजनाओं का लोकार्पण व शिलान्यास का कार्यक्रम होना तय हुआ था। शिलान्यास का कार्यक्रम करने के बाद लाभार्थियों को योजनाओं के प्रमाणपत्र का वितरण करना था
इसके बाद लगभग 1.20 मिनट पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जीआईसी आडिटोरियम पहुंच कर जनसभा का सम्बोधन था मूसलाधार बारिश के चलते रद्द कर दिया गया है।

किया था ये खास इंतज़ाम
जनसभा में मास्क और सेनेटाइजर की व्यवस्था के साथ और सख्ती से सोशल डिस्टेन्सिंग का पालन करने का आदेश दिया गया था। प्रोटोकॉल के मुताबिक जिला अस्पताल में तीन बेड का सेफ हाउस तैयार CM Yogi Barabanki किया गया था। साथ ही चिकित्सकों को भी तैनात कर दिया था इससे पता चलता है कि जनता को लेकर योगी कितने जागरूक हैं जो परेशानियों से निपटने का इंतज़ाम कर रखा था।

Pragati Tiwari
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned