आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर हादसा, 7 की मौत, 34 घायल, सीएम योगी ने जताया दुख

आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर हादसा, 7 की मौत, 34 घायल, सीएम योगी ने जताया दुख

Karishma Lalwani | Publish: Apr, 21 2019 11:10:46 AM (IST) Lucknow, Lucknow, Uttar Pradesh, India

- आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर हादसा

- हादसे में 7 की मौत, 34 घायल

- सीएम योगी ने प्रकट किया शोक

लखनऊ. आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर ट्रक और बस की टक्कर से 7 लोगों की मौत हो गई। वहीं हादसे में 34 लोग घायल हो गए। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मैनपुरी अंतर्गत आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे हादसे में जान गंवाने वाले लोगों की मृत्यु पर शोक संवेदना प्रकट की है। उन्होंने जिला प्रशासन के अधिकारियों से घायलों को चिकित्सीय सुविधा उपलब्ध कराने के निर्देश दिए हैं।

 

yogi

दिल्ली से वाराणसी जा रही थी बस

शनिवार देर रात आगरा लखनऊ एक्सप्रेस वे पर मैनपुरी के पास यात्रियों से भरी बस अनियंत्रित होतर टकरा गई। यह बस दिल्ली से वाराणसी जा रही थी। मैनपुरी जिले के करहल थानाक्षेत्र के पास बस अनियंत्रित होकर टकरा गई। हादसे में मौके पर ही 7 लोगों की मौत हो गई। बस में फंसे बाकी यात्रियों की मदद के लिए स्थानीय लोगों बचाव कार्य में जुट गए। वहीं मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

ये भी पढ़ें: गठबंधन प्रत्याशी पर मेनका गांधी का बयान, कहा 30 आपराधिक मामले दर्ज

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned