scriptनई तबादला नीति को योगी सरकार की हरी झंडी, 6 यूनिवर्सिटी समेत बनेंगे 23 हाईटेक बस स्टेशन | Yogi government approve new transfer policy in cabinet meeting | Patrika News

नई तबादला नीति को योगी सरकार की हरी झंडी, 6 यूनिवर्सिटी समेत बनेंगे 23 हाईटेक बस स्टेशन

locationलखनऊPublished: Jun 06, 2023 06:35:45 pm

Submitted by:

Sonali Kesarwani

Cabinet Meeting Today: आज यानी 6 जून को योगी सरकार की कैबिनेट मीटिंग में नई तबादला नीति को मंजूरी मिल गई है। सरकार ने कई अहम प्रस्ताव पर भी अपनी मुहर लगाई है।

Cabinet Meeting Today
Cabinet Meeting Today: आज यानी 6 जून को योगी सरकार की कैबिनेट मीटिंग में नई तबादला नीति को मंजूरी मिल गई है। सरकार ने कई अहम प्रस्ताव पर भी अपनी मुहर लगाई है। आज योगी सरकार की हुई कैबिनेट मीटिंग में नए तबादले नीति की मंजूरी मिल गई है। यह नीति 2023-24 सत्र के लिए मंजूर की गई है। सरकार के कुछ अहम फैसले में से डक्ट नीति को भी मंजूरी मिली है।
यूपी में बनेंगे 6 निजी विश्वविद्यालय
आज की हुई कैबिनेट मीटिंग में योगी सरकार ने कुछ बड़े फैसलों को अपनी मंजूरी दी है। योगी सरकार ने आज नई तबादला नीति को अपनी मंजूरी दे दी है। साथ ही मीटिंग में इस बात पर भी मंजूरी मिली है कि यूपी में 6 निजी विश्वविद्यालय बनाए जाएंगे। साथ ही इस बात को भी मंजूर किया गया है कि UPSRTC के 23 बस स्टेशनों को हाईटेक किया जाएगा और इसे PPP मॉडल पर बस स्टेशनों को हाईटेक किया जाएगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो