scriptYogi mega show, crowd gathered in support of Dr. Neeraj Bora | दो करोड़ नौजवानों को टैबलेट व स्मार्टफोन : मुख्यमंत्री | Patrika News

दो करोड़ नौजवानों को टैबलेट व स्मार्टफोन : मुख्यमंत्री

भाजपा नेत्री अपर्णा यादव ने कहा कि मैं सब कुछ छोड़कर इसलिए आई हूँ कि जिन्होंने देश बचाने का कार्य किया है, ऐसी भाजपा को लखनऊ उत्तर की जनता प्रचण्ड मतों से जिताकर विपक्षी पार्टियों को मुंहतोड़ जवाब दें। उन्होंने पूर्ववर्ती सपा सरकार को आड़े हाथ लेते हुए उन्हें अराजकता फैलाने वाला बताया। ‘हम लड़ रहे हैं हनुमान की तरह, जीतेंगे श्रीराम की तरह’ का नारा बुलन्द करते हुए डा. नीरज बोरा को ऐतिहासिक मतों से जिताने की अपील की।

लखनऊ

Published: February 21, 2022 11:49:45 pm

लखनऊ, चौथे चरण के चुनाव प्रचार की अन्तिम सभा में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने ऐलान किया कि दस मार्च के बाद दो करोड़ नौजवानों को टैबलेट व स्मार्टफोन देंगे। नौजवानों के डिजीटल एक्सेस का खर्च अभिभावक नहीं सरकार उठायेगी। सीतापुर रोड स्थित मड़ियांव थाना चौराहा पर भाजपा प्रत्याशी डा. नीरज बोरा द्वारा आयोजित ‘लायेंगे फिर योगी संकल्प सभा’ में मुख्यमंत्री एक ओर जहां विपक्ष पर खूब बरसे वहीं एक तीर से कई निशाने साधे।
दो करोड़ नौजवानों को टैबलेट व स्मार्टफोन : मुख्यमंत्री
दो करोड़ नौजवानों को टैबलेट व स्मार्टफोन : मुख्यमंत्री
शिया धर्मगुरु कल्बे जव्वाद के बयान की चर्चा के साथ भाजपा सरकार की कानून व्यवस्था, प्रदेश में हो रहे विकास, सरकार की मंशा और कार्य पद्धति पर बेबाकी से अपनी बात रखी। यह भी कहा कि मैं यह आश्वासन देने आया हूं कि लखनऊ उत्तर क्षेत्र के लिए भाजपा प्रत्याशी डा. नीरज बोरा जो भी कहेंगे उसे पूरा किया जायेगा।
मुख्यमंत्री ने कहा कि पांच साल में कोई दंगा नहीं हुआ। हमने सुरक्षा का वातावरण तैयार किया है। बेटियां स्कूल जा रही हैं। कैराना जैसी जगहों पर पेट्रोल पम्प खुला और बड़े बड़े मॉल बन रहे हैं। व्यापारियों का पलायन तो रुका ही है, यूपी अग्रणी अर्थव्यवस्था के रुप में सामने आया है। निवेश व व्यवसाय में हम 14वें और अर्थव्यवस्था में 6ठें स्थान पर थे किन्तु आज हम दूसरे स्थान पर हैं। उन्होंने कहा कि सपा सरकार में यूपी में 700 दंगे हुए, बसपा की सरकार में 364 दंगे हुए किन्तु भाजपा सरकार में एक भी दंगा नहीं हुआ। यह इसलिए क्योंकि दंगाइयों को मालूम है कि 24 घंटे में उन्हें नोटिस और अगले 36 घंटों में वसूली की नोटिस के साथ चौराहे पर उनकी फोटो लगा दी जायेगी।
योगी आदित्यनाथ ने सरकार की मंशा और कार्य पद्धति स्पष्ट करते हुए कहा कि सरकार बनते ही हमने अन्नदाता 86 लाख किसानों का 36 हजार करोड़ का कर्जा माफ किया। कर्फ्यू का स्थान कांवर यात्रा ने लिया है, जहां बमबाजी होती थी वहां हर हर बम बम हो रहा है। यूपी दिवस, अयोध्या का दीपोत्सव, ब्रज का रंगोत्सव व काशी की देवदीपावली यूपी की पहचान बन रहे हैं। उन्होंने कहा कि सपा सरकार में तमंचे बनते थे अब यहां ब्रह्मोस मिसाइल बनने जा रही है।
हमने पारदर्शी भर्ती प्रक्रिया के तहत पांच लाख नौजवानों को नौकरी दी है। साढ़े तीन लाख करोड़ के निवेश से हजारों को रोजगार मिल रहा है। उन्होंने कहा कि हम चेहरा देखकर विकास नहीं करते अपितु सबको सुरक्षा, सम्मान व बिना भेदभाव सबको योजनाओं का लाभ दे रहे हैं। उन्होंने सम्मान, सुरक्षा और समृद्धि के लिए लखनऊ के सभी नौ भाजपा प्रत्याशियों को जिताने की अपील की।

सेवा करते हुए जीना और मरना चाहता हूँ : डा. नीरज बोरा

डा. नीरज बोरा ने क्षेत्रीय विकास कार्यों को गिनाते हुए भावपूर्ण ढंग से कहा कि जनता की सेवा करते हुए जीना और मरना चाहता हूँ। उन्होंने जनसमुदाय का आह्वान करते हुए कहा कि लखनऊ उत्तर में तेइस फरवरी को इतिहास लिखना है और मुझे सर्वाधिक मतों से विजयी बनाना है।
योगी के नेतृत्व में नये उत्तर प्रदेश का निर्माण : जितिन प्रसाद

सरकार के मंत्री जितिन प्रसाद ने केन्द्र व राज्य सरकार के कार्यों का उल्लेख करते हुए कहा कि भाजपा सरकार के नेतृत्व में नये भारत और नये उत्तर प्रदेश का निर्माण हो रहा है। उन्होंने मोदी और योगी के संकल्पों को पूरा करने के लिए भाजपा को जिताने की अपील की।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

1119 किलोमीटर लंबी 13 सड़कों पर पर्सनल कारों का नहीं लगेगा टोल टैक्सयहाँ बचपन से बच्ची को पाल-पोसकर बड़ा करता है पिता, जैसे हुई जवान बन जाता है पतिशुक्र का मेष राशि में गोचर 5 राशि वालों के लिए अपार 'धन लाभ' के बना रहा योगराजस्थान के 16 जिलों में बारिश-आंधी व ओलावृ​ष्टि का अलर्ट, 25 से नौतपाजून का महीना इन 4 राशि वालों के लिए हो सकता है शानदार, ग्रह-नक्षत्रों का खूब मिलेगा साथइन बर्थ डेट वालों पर शनि देव की रहती है कृपा दृष्टि, धीरे-धीरे काफी धन कर लेते हैं इकट्ठा7 फुट लंबे भारतीय WWE स्टार Saurav Gurjar की ललकार, कहा- रिंग में मेरी दहाड़ काफीशुक्र देव की कृपा से इन दो राशियों के लोग लाइफ में खूब कमाते हैं पैसा, जीते हैं लग्जीरियस लाइफ

बड़ी खबरें

जापान में पीएम मोदी का जोरदार स्वागत, टोक्यो में जापानी उद्योगपतियों से की मुलाकातज्ञानवापी मस्जिद मामलाः सुप्रीम कोर्ट में दाखिल हुई एक और याचिका, जानिए क्या की गई मांगऑक्सफैम ने कहा- कोविड महामारी ने हर 30 घंटे में बनाया एक नया अरबपति, गरीबी को लेकर जताया चौंकाने वाला अनुमानसंयुक्त राष्ट्र की चेतावनी: दुनिया के पास बचा सिर्फ 70 दिन का गेहूं, भारत पर दुनिया की नजरसिद्धू की जिद ने उन्हें पहुंचाया अस्पताल, अब कोर्ट में सबमिट होगी रिपोर्टबिहार में भीषण सड़क हादसा, पूर्णिया में ट्रक पलटने से 8 लोगों की मौतश्रीनगर पुलिस ने लश्कर के 2 आतंकवादियों को किया गिरफ्तार, भारी संख्या में हथियार बरामदGood News on Inflation: महंगाई पर चौकन्नी हुई मोदी सरकार, पहले बढ़ाई महंगाई, अब करेगी महंगाई से लड़ाई
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.