scriptयोगी सरकार पर राजभर का तंज बोले-गाय ही क्यों? आवारा कुत्तों पर भी टैक्स लगे | Yogi minister rajbhar said if cess on cow then tax also on stray dogs | Patrika News

योगी सरकार पर राजभर का तंज बोले-गाय ही क्यों? आवारा कुत्तों पर भी टैक्स लगे

locationलखनऊPublished: Jan 03, 2019 07:26:10 pm

Submitted by:

Ashish Pandey

यूपी सरकार की ओर से लगाए गए गाय कल्याण सेस पर ही तंज कसा है।
 

rajbhar

योगी सरकार पर राजभर का तंज बोले-गाय ही क्यों? आवारा कुत्तों पर भी टैक्स लगे

लखनऊ. योगी सरकार में शामिल मंत्री ओमप्रकाश राजभर अक्सर अपने बयानों को लेकर चर्चा में रहते हैं। अब उन्होंने यूपी सरकार की ओर से लगाए गए गाय कल्याण सेस पर ही तंज कसा है। ओमप्रकाश राजभर ने कहा कि गांव में छुट्टा कुत्ता घूम रहे हैं। अब उन पर भी टैक्स लगेगा। वे यहीं नहीं रूके उन्होंने कहा कि दस पंद्रह साल में पशुओं के जिलाने पर भी टैक्स लगेगा। बतादें के नए साल में यूपी की योगी सरकार ने गायों के लिए बनाए जा रहे आश्रय स्थलों के निर्माण के लिए ‘गौ कल्याण सेसÓला रही है। इससे जो राशि मिलेगी उसका उपयोग गायों के आश्रय स्थल को बनाने और उसकी देखभाल में किया जाएगा। राजभर ने कहा कि चुनाव आने पर ही राम मंदिर का मुद्दा उठाकर चिल्लाया जाता है। सिर्फ चुनाव के समय ही यह मुद्दा याद आता है। पिछले 4 साल में भगवान राम नहीं याद आए।
सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष और योगी सरकार में कैबिनेट मंत्री ओम प्रकाश राजभर ने अपना बागी तेवर दिखाते हुए कहा कि यूपी के किसान छुट्टा पशुओं से काफी परेशान हैं। गरीब और कमजोर लोग भी परेशान हैं। उन्होंने कहा कि सूबे में लोगों की उम्मीदों पर काम नहीं हुआ और ऐसा लग रहा है कि लोग भाजपा के शासन से नाराज हैं।
ताकि गरीब के बच्चे भी शिक्षा पा सकें

भाजपा की योगी सरकार द्वारा गाय के लिए सेस लगाए जाने के सवाल पर उन्होंने कहा कि गांव में छुट्टा कुत्ता घूम रहे हैं, उन पर भी टैक्स लगेगा। सरकार गाय के नाम पर लिए जा रहे उसी टैक्स में से 20 रुपया शिक्षा को दे, ताकि गरीब के बच्चे भी शिक्षा पा सकें।
बतादें कि काफी समय से मंत्री ओपी राजभर यूपी की बीजेपी और केंद्र की मोदी सरकार से नराज चल रहे हैं। मुख्य तौर पर वे सीएम योगी के खिलाफ जमकर बोल चुके हैं। राजभर ने एनडीए से गठबंधन तोडऩे का भी संकेत दिया। उन्होंने कहा कि आरक्षण के सवाल पर कोई समझौता नहीं होगा।
बड़ा नेता एक जगह से एक ही बार चुनाव लड़ता है
वहीं भाजपा विधायक द्वारा पीएम नरेंद्र मोदी का वाराणसी की जगह ओडिशा के पुरी से लोकसभा चुनाव लडऩे की संभावना जताए जाने के सवाल पर उन्होंने कहा कि बड़ा नेता एक जगह से एक ही बार चुनाव लड़ता है। दूसरी बार वह दूसरी जगह चला जाता है। हम चाहते हैं कि 27 प्रतिशत आरक्षण का 3 कैटेगरी में बंटवारा करके मोदी वाराणसी से ही चुनाव लड़ें। मैं खुद 2 लाख वोट दिलवा दूंगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो