scriptयोगी ने कहा त्योहारों में माहौल बिगाड़ने वालों की खैर नहीं, सीएम का पुतला फूंकने के आरोप में 16 छात्र गिरफ्तार | Yogi said it is not good for those who spoil atmosphere in festival | Patrika News

योगी ने कहा त्योहारों में माहौल बिगाड़ने वालों की खैर नहीं, सीएम का पुतला फूंकने के आरोप में 16 छात्र गिरफ्तार

locationलखनऊPublished: Oct 12, 2021 05:43:12 pm

Submitted by:

Karishma Lalwani

Yogi said it is not good for those who spoil atmosphere in festival- उत्तर प्रदेश की योगी सरकार (UP Government) ने त्योहार के मद्देनजर राज्य में शांति व्यवस्था बनाए रखने के निर्देश दिए हैं। टीम-9 की बैठक के दौरान मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने विभागीय अफसरों को आवश्यक दिशा-निर्देश जारी किए हैं।

Yogi said it is not good for those who spoil atmosphere in festival

Yogi said it is not good for those who spoil atmosphere in festival

लखनऊ. Yogi said it is not good for those who spoil atmosphere in festival. उत्तर प्रदेश की योगी सरकार (UP Government) ने त्योहार के मद्देनजर राज्य में शांति व्यवस्था बनाए रखने के निर्देश दिए हैं। टीम-9 की बैठक के दौरान मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने विभागीय अफसरों को आवश्यक दिशा-निर्देश जारी किए हैं। मुख्यमंत्री ने कहा है कि प्रदेश में शांतिपूर्ण वातावरण बना रहे, इसके लिए सभी नियोजित प्रयास किए जाएं। जिलाधिकारी और पुलिस कप्तान से लेकर प्रशासन तक सतर्क और सावधान रहें। दुर्गा पूजा कमेटियां, धर्माचार्यों, किसान संगठनों, सिविल सोसाइटी के साथ संपर्क संवाद बनाया जाए। इन सभी का सहयोग लेकर सभी पर्व और त्योहारों को शांतिपूर्ण ढंग से सफल कराया जाए। साथ ही उन्होंने कहा कि त्योहारों के बीच माहौल न खराब हो इसके लिए अराजक और उपद्रवी तत्वों पर लगातार नजर रखी जाए।
योगी का पुतला फूंकने के आरोप में 16 गिरफ्तार

योगी आदित्यनाथ का पुतला फूंकने पर 16 लोगों को गिरफ्तार किया गया है। समाजवादी पार्टी के 18 कार्यकर्ताओं पर पुलिस ने हत्या के प्रयास के आरोप में केस दर्ज किया है। उनमें से 16 को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। इनमें अधिकतर छात्र हैं, जिन पर धारा 307 के अलावा, प्रदर्शनकारियों पर प्रतिबंधात्मक आदेशों के बावजूद दंगा और गैरकानूनी सभा करने सहित करीब 15 आईपीसी धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है। इन सभी पर सीएम योगी का पुतला जलाने से रोकने वाले एक पुलिसकर्मी पर कथित रूप से हमला करने और उसे घायल करने का आरोप लगाया गया है।
https://www.dailymotion.com/embed/video/x84hksy
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो