scriptटीम पहुंची थी बिजली चोरी पकडऩे, अचानक हो गया अफसरों पर पथराव | ajmer discom team face problem, peoples throw stones on officers | Patrika News
लखनऊ

टीम पहुंची थी बिजली चोरी पकडऩे, अचानक हो गया अफसरों पर पथराव

टीम अजमेर में बिजली चोरी पकडऩे गई थी एक बस्ती में। क्षेत्रवासियों ने किया पथराव तो पुलिस ने संभाला मोर्चा।

लखनऊFeb 21, 2017 / 05:50 am

raktim tiwari

peoples throw stones on ajmer discom team 2017

peoples throw stones on ajmer discom team 2017

रामगंज कंजर बस्ती में सोमवार बिजली चोरी पकडऩे गई अजमेर डिस्कॉम की विजिलेंस विंग को क्षेत्रवासियों के पथराव करने पीछे हटना पड़ा। पुलिस ने दो महिलाओं को शांति भंग के आरोप में पकड़ा है।

अजमेर सिटी सर्किल के हजारी बाग सब-डिवीजन में आने वाले रामगंज स्थित कंजर बस्ती में बिजली चोरी पकडऩे के लिए जेईएन विपुल सैनी व राहुल कुंडारा के नेतृत्व में विजिलेंस विंग पहुंची। 
उन्होंने क्षेत्रवासी रामप्रसाद के घर पर बिजली चोरी पकड़ी और मीटर व तार उतरने लगे। वहीं वाजू नाम के उपभोक्ता के यहां बिजली चोरी पकड़ते ही क्षेत्रवासी जमा हो गए और विजिलेंस विंग पर अभद्रता करने का आरोप लगाते हुए खरी-खोटी सुनाने लगे।
कुछ लोग उग्र हो गए और वाहनों पर पत्थर बरसाने शुरू कर दिए। मामला बढ़ता देख विजिलेंस विंग ने उच्चाधिकारियों को मामले से अवगत कराया और पुलिस की मांग की। विजिलेंस विंग लौटकर हजारी बाग सब-डिवीजन पहुंच गई। 
कुछ देर में ही कंजर बस्ती के लोग थाने पहुंचे और विजिलेंस विंग पर अभ्रदता करने का आरोप लगाकर कार्रवाई की मांग की।

हजारी बाग सब-डिवीजन के एईएन बी.एस.शेखावत व जेईएन आदि थाने पहुंचे। विजिलेंस विंग ने जैसे ही क्षेत्रवासियों पर राजकार्य में बाधा डालने का मामला दर्ज कराने की बात कही वैसे ही महिलाओं ने गलती स्वीकार कर ली। 
इस पर पुलिस ने पणिहारी व वेजू नाम की महिलाओं को शांति भंग के आरोप में पकड़ा। विजिलेंस विंग की कार्रवाई आगामी दिनों में भी जारी रहेगी।

शिविर लगाकर दिए 125 कनेक्शन

हजारी बाग सब-डिवीजन की ओर से कंजर बस्ती के लोगों को 15 व 19 फरवरी को शिविर लगाकर 125 लोगों को कनेक्शन दिए। उन्हें एक हजार रुपए की रियायत दी गई। इसके बावजूद कई लोगों ने कनेक्शन नहीं लिए। 

Home / Lucknow / टीम पहुंची थी बिजली चोरी पकडऩे, अचानक हो गया अफसरों पर पथराव

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो