scriptक्या छेड़छाड़ भी करती है योगी की पुलिस? महिला पत्रकार से पुलिस वर्दी में युवक ने की छोड़छाड़, वीडियो बनाने पर तोड़ा फोन, वायर हुआ वीडियो… | young boy misbehaves with female journalism at expressway | Patrika News

क्या छेड़छाड़ भी करती है योगी की पुलिस? महिला पत्रकार से पुलिस वर्दी में युवक ने की छोड़छाड़, वीडियो बनाने पर तोड़ा फोन, वायर हुआ वीडियो…

locationलखनऊPublished: Nov 18, 2021 12:02:11 pm

Submitted by:

Prashant Mishra

आगरा एक्सप्रेसवे की सर्विस लेन पर महिला पत्रकार अपने पति के साथ बाइक पर बैठकर जा रही थी। वर्दी धारक बाइक सवार युवक ने चेकिंग के बहाने महिला को रोका और छेड़छाड़ शुरू कर दी। महिला ने आरोपी युवक का वीडियो बनाना शुरू किया तो युवक ने महिला का फोन छीन कर जमीन पर पटक दिया। जब महिला ने अपना परिचय दिया तब युवक बिना कुछ बोले वहां से भाग गया।

yogi.jpg
लखनऊ. पुलिस कस्टडी में मौत के मामले में विपक्ष योगी सरकार पर हमलावर है। इसी बीच आगरा एक्सप्रेस वे पर अपने पति के साथ जा रही महिला पत्रकार के साथ पुलिस की वर्दी में एक युवक ने छेड़छाड़ की है। महिला पत्रकार ने वर्दी में युवक का वीडियो बना लिया और इसे सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया। वीडियो वायरल होने के बाद लखनऊ पुलिस ने मामले को संज्ञान में लिया है जिसके बाद लखनऊ पुलिस कमिश्नर डीके ठाकुर ने पूरे मामले की जांच के निर्देश दिए हैं।
बाइक से जा रही थी महिला पत्रकार

आगरा एक्सप्रेसवे की सर्विस लेन पर महिला पत्रकार अपने पति के साथ बाइक पर बैठकर जा रही थी। वर्दी धारक बाइक सवार युवक ने चेकिंग के बहाने महिला को रोका और छेड़छाड़ शुरू कर दी। महिला ने आरोपी युवक का वीडियो बनाना शुरू किया तो युवक ने महिला का फोन छीन कर जमीन पर पटक दिया। जब महिला ने अपना परिचय दिया तब युवक बिना कुछ बोले वहां से भाग गया। अच्छी बात यह रही कि महिला के फोन में वीडियो रिकॉर्ड हो गया, जिसे महिला ने सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। पीड़ित महिला एक निजी चैनल में संवाददाता है और परिवार के साथ काकोरी में रहती हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो