video : युवती ने दरोगा को जड़े सरेआम थप्पड़

Mahendra Pratap Singh

Publish: Nov, 10 2018 04:13:12 PM (IST)

Lucknow, Lucknow, Uttar Pradesh, India

लखनऊ. तड़ तड़ की आवाज़ से एक मिनट के लिए सब रुक गए। सही में मानो तो किसी को समझ में ही नहीं आया आखिर हुआ क्या हैं। रोड पर एक लड़की एक दरोगा पर चिल्ला रही हैं उसका कॉलर पकड़ कर मारने की कोशिश कर रही हैं किसी को कुछ समझ में आता उससे पहले ही भीड़ जुटने लगी कुछ पुलिस वाले की ओर से तो कुछ उस युवती की ओर से। किसी ने जानने की कोशिश नहीं की आखिर मामला हैं क्या ? जो कि आप को वीडियो में साफ नज़र आ जायेगा।

बताते हैकि आखिर क्या हैं पूरा मामला

वृंदावन की रहने वाली एक सैनिक की बेटी अपनी मां के साथ घर जा रही थी। बैरिकडिंग से एक सिपाही को निकलता देख वह भी निकलने लगी, जिसपर दरोगा ने उसे रोकने की कोशिश की। इस बात पर युवती और दरोगा की बहस हुई, जिसमें बीच चौराहे चौकी के सामने युवती ने दरोगा को थप्पड़ जड़ दिए। यह देख राहगीरों और स्थानीय लोगों की भीड़ इकट्ठ हुई। जबतक लोग बीच-बचाव करते, तब तक युवती ने दरोगा की वर्दी भी फाड़ दी थी। अपने बचाव में युवती ने कहा कि पहले दरोगा ने उसे थप्पड़ मारा था।

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned