बहन का एटीएम कार्ड चुराकर प्रेमी के साथ की मौज मस्ती

बहन का एटीएम कार्ड चुराकर प्रेमी के साथ की मौज मस्ती

Mahendra Pratap | Publish: Apr, 17 2018 01:02:31 PM (IST) Lucknow, Uttar Pradesh, India

लखनऊ के इंदिरा नगर में रहने वाले नसरीन बानो की बाराबंकी के प्रेम प्रकाश से नैन मटक्का जैसे ही शुरू हुआ।

लखनऊ. लखनऊ के इंदिरा नगर में रहने वाले नसरीन बानो की बाराबंकी के प्रेम प्रकाश से नैन मटक्का जैसे ही शुरू हुआ। उसके कुछ दिनों बाद धीरे-धीरे मुलाकात का भी दौर भी बढ़ गया। नसरीन के सिर पर प्यार का ऐसा भूत सवार हुआ कि वह अपनी बहन का ही एटीएम कार्ड लेकर प्रेमी प्रेम प्रकाश के साथ घर से भाग गई। इस दौरान नसरीन ने प्रेमी के साथ खूब मौज-मस्ती की और बहुत सारा पैसा भी उड़ाया।

पुलिस ने की धांधली उजागर

नसरीन कुछ दिनों बाद घर वापस लौटी और उसने एटीएम कार्ड को बहन के कमरे में रख दिया। जब उसकी बहन ने खाते का बैलेंस चेक किया तो उस एटीएम से करीब डेढ़ लाख रुपए गायब थे। पीड़िता की शिकायत पर इंदिरानगर पुलिस ने मामले की जांच की। इंदिरानगर पुलिस ने सोमवार को नसरीन और प्रेम प्रकाश को गिरफ्तार करके जब धांधली उजागर की। पुलिस ने प्रेमी युवक के पास से 79 हजार रुपए, पंखा, गैस सिलेण्डर और टैबलेट मोबाइल बरामद किया।

नसरीन बानो पांच बार घर से भाग चुकी

एएसपी ट्रांसगोमती हरेन्द्र कुमार ने बताया है कि तकरोही के दीनदयाल पुरम में रहने वाली यासमीन बानो ने 21 मार्च को इंदिरानगर थाने में मुकदमा दर्ज कराया था। यासमीन ने बताया था कि उसका इलाहाबाद बैंक में बचत खाता है। 11 मार्च को वह एटीएम पर रुपए निकालने के लिए गई थी। 100 रुपए निकालने के बाद उसने खाते का बैलेंस चेक किया तो खाते से कई बार में डेढ़ लाख रुपए निकाले गए थे। यासमीन की शिकायत पर पुलिस ने जांच पड़ताल शुरू की तो कई बातें सामने आईं। पता चला कि यासमीन की छोटी बहन नसरीन बानो पांच बार घर से भाग चुकी है। इंस्पेक्टर मुकुल प्रकाश वर्मा ने बताया कि यासमीन के खाते से एटीएम कार्ड के जरिए रकम निकाली गई थी।

सर्विलांस की मदद से बारीकी से हुई जांच

पुलिस ने सर्विलांस की मदद से यासमीन के खाते से हुए सभी ट्रांजेक्शन की बारीकी से जांच की गई। इसके बाद उन एटीएम बूथ के सीसी कैमरों की फुटेज खंगाली जहां से रुपए निकाले गए थे। इसमें नसरीन तो दिखी ही, उसके साथ एक युवक भी नजर आया। इसके बाद पुलिस ने नसरीन को हिरासत में लेकर पूंछतांछ की तो उसने बहन का एटीएम कार्ड चुरा कर रुपए निकालने की बात कबूल ली। नसरीन ने बताया कि इस काम में उसका प्रेमी प्रेम प्रकाश तिवारी भी शामिल था।

ट्रेन में हुआ था दोनों को प्यार

इंस्पेक्टर मुकुल प्रकाश वर्मा ने बताया कि प्रेम प्रकाश तिवारी बाराबंकी के मोहम्मद पुर खाला के अटहरी गांव का रहने वाला है। वह पंजाब के पटियाला शहर में एक पेट्रोल पम्प पर काम करता था। जनवरी 2018 में नसरीन बानो घर से भागकर चारबाग रेलवे स्टेशन पहुंची और पंजाब जाने वाली ट्रेन में सवार हो गई थी। इसी ट्रेन में प्रेम प्रकाश भी सफर कर रहा था। सफर के दौरान ही दोनों में दोस्ती हुई जो बाद में प्यार में बदल गई।

Ad Block is Banned