आगामी विधानसभा चुनाव के लिए युवा कांग्रेस ने कसी कमर,पढ़िए खबर

लखनऊ युवा कांग्रेस के लखनऊ पश्चिम के अध्यक्ष सै0 इमरान के नेतृत्व में पश्चिम विधानसभा क्षेत्र के वार्ड नं. 3 हैदरगंज में कार्यक्रम सम्पन्न

By: Ritesh Singh

Published: 03 Jul 2021, 06:44 PM IST

लखनऊ , आगामी विधानसभा चुनाव 2022 में कांग्रेस पार्टी की विजय सुनिश्चित करने के उद्देश्य से संगठन को और अधिक सशक्त और धारदार बनाने के लिए युवा कांग्रेस ने कमर कस ली है। बूथ स्तर पर युवाओं की टीम गठित करने को लेकर वार्डवार बैठकों की शुरूआत राजधानी लखनऊ में हो चुकी है। युवा कांग्रेस पूर्वी उ.प्र.के अध्यक्ष कनिष्क पाण्डेय के निर्देश पर युवा कांग्रेस चला बूथ की ओर- कार्यक्रम के तहत ‘एक बूथ-दस यूथ’ की राजधानी लखनऊ में शुरूआत की गयी।

यह जानकारी देते हुए लखनऊ पश्चिम के युवा कांग्रेस के अध्यक्ष सै0 इमरान ने बताया कि एक बूथ-दस यूथ कार्यक्रम के तहत लखनऊ युवा कांग्रेस के लखनऊ पश्चिम के अध्यक्ष सै0 इमरान के नेतृत्व में पश्चिम विधानसभा क्षेत्र के वार्ड नं. 3 हैदरगंज में बैठक सम्पन्न हुई। जिसमें युवा कांग्रेस के उपाध्यक्ष एवं प्रभारी प्रदीप ठकुराई मौजूद रहे।

बैठक में युवा कांग्रेस के उपाध्यक्ष एवं प्रभारी प्रदीप ठकुराई ने सभी युवा कांग्रेसजनों का आवाहन किया कि वह विधानसभा क्षेत्र के प्रत्येक बूथ पर दस यूथ को जिम्मेदारी सौंपे जिससे आने वाले चुनाव में न सिर्फ मजबूत संगठन खड़ा रहे बल्कि कांग्रेस प्रत्याशी को विजय हासिल हो सके। इसके लिए युवा कांग्रेसजनों को पूरी ताकत के साथ काम करना होगा।

Show More
Ritesh Singh
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned