scriptलुधियाना गैंग रेप के सभी आरोपी गिरफ्तार,डीजीपी ने पुलिस अधिकारियों की पीठ थपथपाई | All accused of Ludhiana gang rape arrested | Patrika News

लुधियाना गैंग रेप के सभी आरोपी गिरफ्तार,डीजीपी ने पुलिस अधिकारियों की पीठ थपथपाई

locationलुधियानाPublished: Feb 14, 2019 07:47:39 pm

Submitted by:

Prateek

मिली जानकारी के अनुसार इस मामले की जांच साठ दिन में पूरी होगी…
 

(चंडीगढ़,लुधियाना): लुधियाना में बीती 9 फरवरी की रात हुए गैंगरेप मामले में पुलिस ने सभी छह अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने इस मामले में साठ दिन के भीतर जांच पूरी करके चालान पेश करेगी। पुलिस महानिदेशक दिनकर गुप्ता ने आज गुरूवार को लुधियाना में प्रेस कांफ्रैंस के दौरान बताया कि सामूहिक दुष्कर्म मामले की जांच के आधा दर्जन टीमों का गठन किया गया था।

 

उन्होंने बताया कि इस मामले में पुलिस ने सबसे पहले नवांशहर निवासी सादिक अली को गिरफ्तार किया था, जिससे पूछताछ के दौरान पता चला कि इस मामले में मुख्य आरोपी जगरूप सिंह निवासी जसपाल बांगड़, अजय, सोनू, रिम्पा निवासी गांव टिब्बा व बृजनंदन निवासी गोंडा हैं। पीडि़ता ने भी अपने बयानों में घटना को अंजाम देने वाले छह लोगों को हुलिया बताया था जिसके आधार पर स्कैच जारी किए गए थे।

 

उन्होंने बताया कि घटन वाले दिन पीडि़त युवती अपने मित्र के साथ रात साढ़े आठ के करीब जनपथ कालोनी वाली लाइटों से पार निकली थी। इसके बाद करीब साढ़े 11 बजे तक इस घटना को अंजाम दिया गया। इसके बाद भी आरोपी वहीं रहे। उन्होंने बताया कि मुख्य आरोपी जगरूप सिंह को गिरफ्तार करने के बाद पुलिस को पता चला कि अजय, सोनू, रिम्पा निवासी गांव टिब्बा व बृजनंदन निवासी गोंडा आपस में फोन पर जुड़े हुए थे। पुलिस ने फोन लोकेशन के आधार पर गुरूवार सुबह सभी छह आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।

 

एक आरोपी की उम्र पर संदेह

पुलिस महानिदेशक दिनकर गुप्ता ने बताया कि गिरफ्तार किए गए आरोपियों में से एक की उम्र 18 साल से कम बताई जा रही है। पुलिस द्वारा उसके दस्तावेजों व मेडिकल जांच करवाई जा रही है। जिसके आधार पर उसके विरूद्ध कार्रवाई की जाएगी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो