scriptपंजाब में कर्फ्यू सख्ती के साथ लागू, सीमा पर रोके वाहन, अफरा-तफरी का माहौल, देखें तस्वीरें | Curfew enforced in Punjab vehicle stopped at border due to coronavirus | Patrika News

पंजाब में कर्फ्यू सख्ती के साथ लागू, सीमा पर रोके वाहन, अफरा-तफरी का माहौल, देखें तस्वीरें

locationलुधियानाPublished: Mar 23, 2020 05:18:18 pm

Submitted by:

Bhanu Pratap

कोरोनावायरस का प्रकोप रोकने के लिए मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिन्दर सिंह ने पंजाब में कर्फ्यू लागू कर दिया है। पुलिस सड़कों पर आकर सख्ती से पालन करा रही है।

Curfew in punjab

पंजाब में कर्फ्यू सख्ती के साथ लागू, सीमा पर रोके वाहन, अफरा-तफरी का माहौल

चंडीगढ़/लुधियाना। कोरोनावायरस का प्रकोप रोकने के लिए मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिन्दर सिंह ने पंजाब में कर्फ्यू लागू कर दिया है। पुलिस सड़कों पर आकर सख्ती से पालन करा रही है। चंडीगढ़-पंजाब सीमा पर भारी अफरा-तफरी है। पुलिस पंजाब सीमा में वाहनों को घुसने से रोक रही है। चंडीगढ़-जीरकपुर (पंजाब) सीमा पर भारी वाहनों का जमावड़ा है। लोगों को घरों की ओर भेजा जा रहा है। वाहन चालकों से तगड़ी पूछताछ चल रही है।
Curfew in punjab
सुबह की गई घोषणा

पूरे देश की तरह पंजाब में भी 22 मार्च रविवार को जनता कर्फ्यू लागू किया गया था। दोपहर बाद ही 31 मार्च, 2020 तक लॉकडाउन की घोषणा कर दी गई थी। इसकी सोमवार सुबह समीक्षा की गई तो पाया कि बहुत से लोग अनुपालन नहीं कर रहे हैं। इस पर तत्काल ही पूरे पंजाब में कर्फ्यू लागू करने की घोषणा कर दी गई।
Curfew in punjab
हर जिले से सख्ती की सूचना

पुलिस ने तत्काल सड़कों पर आकर आवागमन रोक दिया। जो दुकानें खुली थीं, उन्हें बंद करा दिया। पुलिस का सहयोग स्थानीय लोगों ने भी किया। अमृतसर, बठिंडा, चंडीगढ़, फरीदकोट, गुरदासपुर, होशियारपुर, जालंधर, लुधियाना, मोहाली, संगरूर आदि जिलों से पुलिस की सख्ती की सूचना आ रही है।
Curfew in punjab
पुलिस कमिश्नर की अपील

अमृतसर के पुलिस कमिश्नर ने सभी से सहयोग की अपील की है। उनका कहना है कि यह कदम कोरोनावारस का प्रकोप कम करने के लिए उठाया गया है। लोग घरों में ही रहें। कोई आपातस्थित है तो पुलिस को बताएं, पूरी मदद की जाएगी।
Curfew in punjab
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो