script

जयपुर ले जाकर युवती को बंधक बनाया, दो माह तक दुष्कर्म

locationलुधियानाPublished: Aug 13, 2020 06:50:16 pm

Submitted by:

Bhanu Pratap

धोखेबाजी की भी हद है। पंजाब के लुधियाना से एक युवक घुमाने के बहाने जयपुर (राजस्थान) ले गया। उसे बंधक बनाकर रखा। दो माह तक दुष्कर्म करता रहा।

RAPE : जयपुर ले जाकर युवती को बंधक बनाया, दो माह तक दुष्कर्म

RAPE : जयपुर ले जाकर युवती को बंधक बनाया, दो माह तक दुष्कर्म

लुधियाना (पंजाब)। धोखेबाजी की भी हद है। पंजाब के लुधियाना से एक युवक घुमाने के बहाने जयपुर (राजस्थान) ले गया। उसे बंधक बनाकर रखा। दो माह तक दुष्कर्म करता रहा। युवती ने किसी तरह अपने पिता को फोन किया। पुलिस तक बात पहुंची। फिर युवती को मुक्त कराया। पुलिस को मामला संदिग्ध लग रहा है। पुलिस का कहना है कि युवती बालिग है। हो सकता है अपनी मर्जी से आई हो।
ये है घटनाक्रम

मामला थाना मेहरबान क्षेत्र का है। प्रीत विहार की गली नंबर 4 निवासी हबीबुर रहमान ने एक युवती को प्रेम जाल में फँसाया। 8 जून को आरोपी उसे घुमाने के बहाने कार में बैठाकर रेलवे स्टेशन ले गया। वहां से वह ट्रेन में बैठाकर अपने साथ जयपुर ले गया। युवक ने रामगंज की मदीना कॉलोनी में किराये पर मकान लिया। युवक दो महीने तक उससे शारीरिक संबंध बनाता रहा। वह 6 अगस्त तक उसके कब्जे में रही। 7 अगस्त को उसने किसी से फोन लेकर अपने पिता को फोन करके सारी बात बताई। जिसके बाद 8 अगस्त को उसके परिवार के लोग उसे वापस लुधियाना ले आए।
क्या कहना है पुलिस का

लुधियाना की थाना मेहरबान पुलिस ने पर्चा दर्ज करके जयपुर की थाना रामगंज पुलिस को एफआईआर भेज दी है। आगे की जांच जयपुर पुलिस करेगी। थाना मेहरबान के पुलिस उपनिरीक्षक राजिंदर सिंह का कहना है कि युवती 20 साल की है और पढ़ी लिखी भी है। घटना वाले दिन आरोपित ने उसे कैलाश चौक से अपने साथ कार में बैठाया। अगर वो जबरदस्ती ले गया था तो उसने शोर क्यों नहीं मचाया। रेलवे स्टेशन पर पुलिस की मदद क्यों नहीं ली। जयपुर में भी उसे मदद के बहुत सारे अवसर मिले होंगे। जांच की जा रही है। जल्दी ही हकीकत का पता चल जाएगा। पुलिस को लग रहा है कि युवती अपनी मर्जी से साथ गई है।

ट्रेंडिंग वीडियो