scriptप्रकाश सिंह बादल ने की पटना के लिए विशेष पैकेज की मांग  | Punjab CM Badal asked special package for Patna | Patrika News

प्रकाश सिंह बादल ने की पटना के लिए विशेष पैकेज की मांग 

locationलुधियानाPublished: Dec 22, 2015 03:57:00 pm

पंजाब के मुख्यमंत्री प्रकाश सिंह बादल ने केंद्रीय वित्त मंत्री अरुण जेटली और सडक परिवहन एवं राष्ट्रीय राजमार्ग मंत्री नीतिन गडकरी से मुलाकात कर विशेष पैकेज की मांग की है

prakash singh badal

prakash singh badal

लुधियाना। पंजाब के मुख्यमंत्री प्रकाश सिंह बादल ने केंद्र सरकार से गुरू गोबिंद सिंह की 350 वीं जयंती समारोह के लिए पटना को विशेष पैकेज देने की मांग करते हुए आज केंद्रीय वित्त मंत्री अरुण जेटली और सडक परिवहन एवं राष्ट्रीय राजमार्ग मंत्री नीतिन गडकरी से मुलाकात की। 

बादल ने गडकरी से संसद भवन स्थित उनके कार्यालय में मुलाकात के दौरान कहा कि राष्ट्रीय राजमार्ग-30 पर दीदार गंज से कंगन घाट तक चार किलोमीटर लंबी सडक को चार लेन करने के लिए 600 करोड़ रुपए जारी करने को कहा। 

उन्होंने कहा कि गुरु गोङ्क्षवद सिंह के 350वीं जयंती के अवसर पर पटना साहिब आने वाले लाखों लोगों को लाभ होगा। उन्होंने कहा कि इसके जयंती समारोह के लिए बिहार और पंजाब सरकार संयुक्त रुप से काम कर रही है। इसका आयोजन दिसंबर 2016 से जनवरी 2017 तक होगा। इसके बाद बादल ने जेटली से मुलाकात की और जयंती समारोह के लिए विशेष आवंटन करने को कहा। वह केंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह से भी मिलें।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो