scriptयहां जमाती और एक लुटेरा कोरोना संक्रमित, सात पुलिस वाले एकांतवास में भेजे | Tablighi jamaat worker and robber found Corona positive in Ludhiana | Patrika News

यहां जमाती और एक लुटेरा कोरोना संक्रमित, सात पुलिस वाले एकांतवास में भेजे

locationलुधियानाPublished: Apr 09, 2020 03:22:35 pm

Submitted by:

Bhanu Pratap

-नए मामले सामने आने के बाद लुधियाना में अफरा-तफरी
-लुटेरे से संबंधित लोग घरों में क्वारंटाइन किए गए

Coronavirus

Coronavirus

लुधियाना। पंजाब के लुधियाना से बड़ी खबर आ रही है। यहां के जगरावां में मोहम्मद रफीक के बेटे नूर मोहम्मद का भी कोरोनावायरस टेस्ट पॉजिटिव आया है। यह जानकारी डीएसपी गुरदीप सिंह गोसल ने दी। उन्होंने बताया कि रफीक तब्लीगी जमात से हैं, जो पिछले दिनों दिल्ली आया था। साथ ही एक लुटेरे को कोरोना संक्रमित पाया गया है। इसके चक्कर में पुलिस पर आफत आ गई है।
यह भी पढ़ें

जालंधर में कोरोनावायरस से मौत, इलाका सील, कांग्रेस विधायक पर आफत

लुटेरे को पकड़कर फँसे पुलिस वाले

सौरभ सहगल भी कोरोनावायरस से संक्रमित पाया गया है। वह लूट के सिलसिले में गिरफ्तार किया गया था। इसके बाद एसएचओ सहित सात पुलिसकर्मियों को एकान्तवास में भेजा गया है। जेल भेजे जाने से ठीक पहले जब डॉक्टर ने कोरोनावायरस के संदेह की जांच की तो उसे कल रात अस्पताल में भर्ती कराया गया था। उनकी रिपोर्ट सकारात्मक आने के बाद कर्मचारियों को एकांतवास में भेजा गया है। सौरव सहगल के बारे में पुलिस को सूचित करने वाले दो लोगों को एक होटल के कमरे में ले जाया गया, जबकि बाकी लोगों को उनके घरों तक सीमित कर दिया गया है। बता दें कि पंजाब में बुधवार को 16 नए मामले कोरोना वायरस पीड़ित मरीजों के सामने आए। अब राज्य में कोरोना वायरस के पॉजीटिव मरीजों की संख्या 115 हो गई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो