scriptबाइक पर तीन बैठना पड़ा भारी, एक छात्र ने गंवाया पैर | Bike accident in forbesganj, An student serious | Patrika News

बाइक पर तीन बैठना पड़ा भारी, एक छात्र ने गंवाया पैर

locationमधुबनीPublished: Dec 20, 2016 10:10:00 pm

एक बाइक पर तीन बैठकर सैर करना एक छात्र को काफी भारी पड़ गया…

Accidents, drowning, snakebite and 50 will replace

Accidents, drowning, snakebite and 50 will replace the four Lakh Comparstion

फारबिगंज। एक बाइक पर तीन बैठकर सैर करना एक छात्र को काफी भारी पड़ गया। ट्रीपल लोडिंग के कारण बाइक फिसल गई और 12वीं के छात्र जयंत को इस हादसे में अपना पैर गंवाना पड़ा। हादसे के बाद लोगों ने मांग की है कि पुलिस को ट्रीपल लोडिंग के खिलाफ अभियान चलाना चाहिए।

स्थानीय मिथिला पब्लिक स्कूल में 12वीं के छात्र जयंत कुमार पांडिया बीते 04 दिसंबर को अपने दो साथियों के साथ बाइक से घुमने के दौरान स्थानीय बियाडा स्थित एक टर्निंग पर संतुलन खो जाने के कारण बाइक से गिर गये और पीछे बैठे जयंत का पैर का मेन आर्टरी फ्रैक्चर हो गया। स्थानीय स्तर पर प्राथमिक इलाज के बाद जयंत को पटना स्थित पारस अस्पताल मे भर्ती कराया गया। काफी जद्दोजहद के बावजूद जयंत के पैर को नहीं बचाया जा सका और बायां पैर काट दिया गया।

एसपी ने कहा कि वैसे भी थानेदार को मोटर ह्वेकिल एक्ट के तहत इसका अधिकार दिया गया है। वही प्रजातांत्रित जन विकास मोर्चा के अध्यक्ष राकेश कुमार ने कहा कि ट्रीपल लोडिंग के खिलाफ उनका मोर्चा गांधीगिरी तरीके से जागरूकता अभियान चलाएगा और ट्रीपल लोडिंग वाले बाइक को रोक कर गुलाब का फुल भेंट कर उसे रोकने का प्रयास करेंगे।

इस मामले में दुखी व कल्पित हो जयंत के पापा और मम्मी सहित पुरे परिजन ने बताया कि पटना के डीएम संजय अग्रवाल, पारस अस्पताल के चीफ सेक्यूरिटी आफिसर सह रिटायर्ड डीएसपी अंजनी और चिकित्सक अरविन्द कुमार गुप्ता ने बहुत सहयोग किया। लेकिन जयंत के पैर को बचाया नहीं जा सका।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो