scriptजनवितरण प्रणाली में कालाबाजारी, वाहन छोड़ चालक फरार | Black marketing in the pds, driver fled left the vehicle | Patrika News

जनवितरण प्रणाली में कालाबाजारी, वाहन छोड़ चालक फरार

locationमधुबनीPublished: Oct 18, 2016 01:11:00 pm

पंचायत के डीलर मोहन यादव द्वारा कालाबाजारी से बेचने के मकसद से रात में टपाने का आरोप लगाया।

black marketing

black marketing

मधुबनी। खुटौना में बाघाकुसमार पंचायत के प्रयागपुर रण के सामने ग्रामीणों ने चावल लदे एक बोलेरो पिकअप वैन को आगे बढ़ने से रोक दिया। इसके साथ ही उस पर लदे 50 केजी वजन के 53 बोरा चावल को सरकारी अनाज बताते हुए खुटौना
पुलिस को इसकी सूचना दी।

इस बीच पिकअप वैन का चालक तथा उसके साथ बैठे कुछ अन्य लोग ग्रामीणों को चकमा देकर भाग गए। वहां पहुंचे खुटौना थानाध्यक्ष जमील अख्तर ने चावल लदे वैन को जब्त कर लिया तथा थाना में जमा कर दिया। प्रखंड आपूर्ति पदाधिकारी से जब्त चावल के संबंध में प्राथमिकी दर्ज किए जाने तथा अनुसंधान आरंभ किए जाने की बात थानाध्यक्ष ने बताई है।

थानाध्यक्ष के साथ उक्त स्थल पर पहुंचे प्रखंड आपूर्ति पदाधिकारी अमरेन्द्र कुमार को वहां एकत्र लोगों ने चावल को जनवितरण प्रणाली का बताते हुए पंचायत के डीलर मोहन यादव द्वारा कालाबाजारी से बेचने के मकसद से रात में टपाने का आरोप लगाया।

प्रखंड आपूर्ति पदाधिकारी अमरेन्द्र कुमार ने इस संबंध में पूछने पर बताया कि सरसरी तौर पर पिकअप वैन पर लदा उक्त चावल जनवितरण प्रणाली का ही प्रतीत होता है। उनके अनुसार हाथ से सिलाई कर बोरों की रिपैकिंग की गई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो