scriptनिठल्ले पति ने कामकाज की सीख देने वाली पत्नी की हत्या कर दी | The lazy husband murdered his wife who taunted him to work | Patrika News

निठल्ले पति ने कामकाज की सीख देने वाली पत्नी की हत्या कर दी

locationमधुबनीPublished: Jun 19, 2020 12:13:02 am

Submitted by:

Yogendra Yogi

(Bihar News ) पति के निठल्लेपन (Lazy husband ) से तंग आकर कुछ कामधंधा करने की सीख देना एक पत्नी के लिए महंगा साबित हुआ। गुस्साए पति ने काम के लिए कहने वाली पत्नी की ( Wife murdered ) निर्दयता से गला घोंट कर हत्या कर दी। इस वारदात के बाद आरोपी फरार हो गया। पुलिस ने मृतका के पति सहित ससुराल के छह लोगों के खिलाफ हत्या कर मुकदमा दर्ज किया है।

निठल्ले पति ने कामकाज की सीख देने वाली पत्नी की हत्या कर दी

निठल्ले पति ने कामकाज की सीख देने वाली पत्नी की हत्या कर दी

मधुबनी(बिहार): (Bihar News ) पति के निठल्लेपन (Lazy husband ) से तंग आकर कुछ कामधंधा करने की सीख देना एक पत्नी के लिए महंगा साबित हुआ। गुस्साए पति ने काम के लिए कहने वाली पत्नी की ( Wife murdered ) निर्दयता से गला घोंट कर हत्या कर दी। इस वारदात के बाद आरोपी फरार हो गया। पुलिस ने मृतका के पति सहित ससुराल के छह लोगों के खिलाफ हत्या कर मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस की गिरफ्तारी से बचने के लिए अन्य आरोपी भी फरार हो गए।

भाई ने कराई हत्या की रिपोर्ट
इस मामले में मृतका के भाई ने पुलिस में हत्या की रिपोर्ट दर्ज कराई है। जानकारी के मुताबिक बेनीपट्टी थाना क्षेत्र के गंगुली गांव का रहने वाला मोहम्मद नाज लॉक डाउन में बेरोजगार हो गया। वह दिल्ली में मजूदरी करता था। लॉक डाउन के लागू होते नाज २६ मई को दिल्ली छोड़ कर गांव आ गया।

खर्च के लिए कामकाज का दवाब
घर पर आने के एक दो दिन बाद से घर चलाने के लिए नेमत खातून (३०) काम करने का दबाव पति नाज पर डालने लगी। गरीब परिवार और उस पर दिन-प्रतिदिन के खर्चे से घर की माली हालत और बिगडऩे लगी। पति के मेहनत-मजदूरी करने के बजाए यूं ही टाइम गुजारने पर नेमत ने उसे कई बार उलाहना दिया। पत्नी और बच्चों सहित परिवार के अन्य सदस्यों के पालने के लिए कोई रोजगार ढूंढने के बजाए नाज ने पत्नी को ही ठिकाने लगाने की ठान ली। रात को सोने के दौरान उसने नेमत की गला दबा कर हत्या कर दी।

सभी आरोपी हैं फरार
हत्या के इस मामले को आत्महत्या बताते हुए उसके पीहर सूचना दी। इस मामले में सीतामढ़ी जिला के नानपुर थाना के बाथबनौल गांव के निवासी व मृत महिला के भाई शमी अहमद ने प्राथमिकी दर्ज कराई है। इसमें महिला के पति मो. नाज अली, सास, ससुर, देवर, ननद समेत छह लोगों को नामजद किया है।

बच्चों का रो-रोकर बुरा हाल

मृतका के दोनों बच्चों पुत्र मेहताब (12) तथा पुत्री खातून (10) का रो-रोकर बुरा हाल है। बच्चे पूरी तरह लावारिश हालत में आ गए। मां की हत्या हो गई तथा पिता सहित परिवार के अन्य सदस्य गिरफ्तारी से बचने के लिए फरार हैं। पुलिस आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए दबिश दे रही है।

ट्रेंडिंग वीडियो