scriptVIP party separated from Mahagathbandhan is looking for new alliance | महागठबंधन से अलग हुई वीआईपी पार्टी को तलाश है नए गठबंधन की | Patrika News

महागठबंधन से अलग हुई वीआईपी पार्टी को तलाश है नए गठबंधन की

(Bihar News ) राष्ट्रीय जनता दल (RJD) पर धोखा देने का आरोप (VIP alleged deceived on RJD ) लगाते हुए महागठबंधन (Grand alliance of Bihar) से अलग हुए विकासशील इंसान पार्टी (वीआईपी) के प्रमुख मुकेश सहनी ने कहा है कि कोई साथ आए तो ठीक है नहीं तो हमारी पार्टी अपने बलबूते पर अकेले चुनाव (VIP will contest on all seats in Bihar) लड़ेगी। शनिवार को महागठबंधन के सीटों के बंटवारे की प्रेस कांफ्रेंस में राजद से खफा होकर अलग हुए सहनी ने आज राजद पर जमकर आरोप लगाए।

मधुबनी

Published: October 04, 2020 06:54:07 pm

मधुबनी(बिहार): (Bihar News ) राष्ट्रीय जनता दल (RJD) पर धोखा देने का आरोप (VIP alleged deceived on RJD ) लगाते हुए महागठबंधन (Grand allinace of Bihar) से अलग हुए विकासशील इंसान पार्टी (वीआईपी) के प्रमुख मुकेश सहनी ने कहा है कि कोई साथ आए तो ठीक है नहीं तो हमारी पार्टी अपने बलबूते पर अकेले चुनाव (VIP will contest on all seats in Bihar) लड़ेगी। शनिवार को महागठबंधन के सीटों के बंटवारे की प्रेस कांफ्रेंस में राजद से खफा होकर अलग हुए सहनी ने आज राजद पर जमकर आरोप लगाए। बताया जा रहा है कि उनकी राष्ट्रीय लोक समता पार्टी के अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा एवं जन अधिकार पार्टी के अध्यक्ष पप्पू यादव से गठबंधन को लेकर बातचीत चल रही है।

महागठबंधन से अलग हुई वीआईपी पार्टी को तलाश है नए गठबंधन की
महागठबंधन से अलग हुई वीआईपी पार्टी को तलाश है नए गठबंधन की

तेजस्वी की कथनी-करनी में अंतर
सहनी ने आरोप लगाते हुए कहा कि जो व्यक्ति अपने बड़े भाई तेजप्रताप का नहीं हुआ, वह बिहार के युवाओं का कैसे हो सकता है। तेजस्वी के कथनी और करनी पर सवाल खड़े करते हुए सहनी ने कहा कि जब बात सीटों की हो चुकी थी, तब उन्हें इसकी घोषणा करने में दिक्कत क्यों हुई। अचानक कहा कि वीआइपी की सीटों की घोषणा बाद में करेंगे। जब यह कहा कि उपमुख्यंमत्री की घोषणा कर दीजिए तो कहा कि यह भी बाद में करेंगे। इसके बाद धोखे का अंदाजा हो गया।

अब यह लालू यादव की पार्टी नहीं रह गई
इससे पहले मुकेश सहनी ने तेजस्वी पर ताबड़तोड़ कई आरोप लगाये। उन्होंने कहा कि राष्ट्रीय जनता दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव जी के विचारों से प्रभावित होकर हमने उनसे समझौता किया था और महागठबंधन में शामिल हुए थे। पर अब राजद, लालू प्रसाद यादव जी की पार्टी नहीं रह गई है। तेजस्वी ने हमें लोकसभा चुनाव में भी धोखा था। दरभंगा लोकसभा सीट पर वार्ता हुई थी, लेकिन एक साजिश के तहत हमें खगडय़िा लोकसभा सीट से चुनाव लडऩे पर मबबूर किया गया। विधानसभा उपचुनाव में भी हमारे साथ छल किया गया, हर मामले में अपनी मनमर्जी करते रहे। हमेशा हमें नजरअंदाज किया गया। जो व्यक्ति एक पार्टी महागठबंधन को बरकरार नहीं रख सकता है, वह बिहार कैसे संभालेगा?

वीआईपी सभी 243 सीटों पर लड़ेगी
सहनी ने कहा कि वे भविष्य में कभी तेजस्वी यादव के साथ राजनीति नहीं करेंगे। इसके अलावा उन्होंने कहा कि हम अपनी शर्तों पर चुनाव लड़ेंगे। अभी कुछ लोगों से बात चल रही है। फिलहाल हमने पार्टी के सभी पदाधिकारियों के साथ विमर्श के बाद 243 सीटों पर चुनाव लडऩे का निर्णय लिया है। पहली सूची सोमवार, 5 अक्टूबर को जारी की जाएगी।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Monsoon Alert : राजस्थान के आधे जिलों में कमजोर पड़ेगा मानसून, दो संभागों में ही भारी बारिश का अलर्टमुस्कुराए बांध: प्रदेश के बांधों में पानी की आवक जारी, बीसलपुर बांध के जलस्तर में छह सेंटीमीटर की हुई बढ़ोतरीराजस्थान में राशन की दुकानों पर अब गार्ड सिस्टम, मिलेगी ये सुविधाधन दायक मानी जाती हैं ये 5 अंगूठियां, लेकिन इस तरह से पहनने पर हो सकता है नुकसानस्वप्न शास्त्र: सपने में खुद को बार-बार ऊंचाई से गिरते देखना नहीं है बेवजह, जानें क्या है इसका मतलबराखी पर बेटियों को तोहफे में देना चाहता था भाई, बेटे की लालसा में दूसरे का बच्चा चुरा एक पिता बना किडनैपरबंटी-बबली ने मकान मालिक को लगाई 8 लाख रुपए की चपत, बलात्कार के केस में फंसाने की दी थी धमकीराजस्थान में ईडी की एन्ट्री, शेयर ब्रोकर को किया गिरफ्तार, पैसे लगाए बिना करोड़ों की दौलत

बड़ी खबरें

IND vs ZIM: शिखर धवन और शुभमन गिल की शानदार बल्लेबाजी, भारत ने जिम्बाब्वे को 10 विकेट से हरायाकौन हैं IAS राजेश वर्मा, जिन्हें किया गया राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू का सचिव नियुक्त?पटना मेट्रो रेल के भूमिगत कार्य का CM नीतीश कुमार ने किया उद्घाटन, तेजस्वी यादव भी रहे मौजूदMaharashtra Suspected Boat: रायगढ़ में मिली संदिग्ध नाव और 3 AK-47 किसकी? देवेंद्र फडणवीस ने किया बड़ा खुलासाBihar News: राजधानी पटना में फिर गोलीबारी, लूटपाट का विरोध करने पर फौजी की गोली मारकर हत्यादिल्ली हाईकोर्ट ने फ्लाइट में कृपाण की अनुमति देने पर केंद्र और DGCA को जारी किया नोटिसSSC Scam case: पार्थ चटर्जी, अर्पिता मुखर्जी 14 दिन की न्यायिक हिरासत पर भेजे गए, 31 अगस्त को अगली पेशीRohingya Row: अनुराग ठाकुर का AAP पर आरोप, राष्ट्र सुरक्षा से समझौता कर रही दिल्ली सरकार
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.