scriptईद पर चर्चा में रहे ये बॉलीवुड सेलिब्रिटी, लुक से लूट ली लाइम लाइट | Patrika News
बॉलीवुड

ईद पर चर्चा में रहे ये बॉलीवुड सेलिब्रिटी, लुक से लूट ली लाइम लाइट

5 Photos
2 weeks ago
1/5

सलमान खान (Salman Khan): ईद पर सोहेल खान ने अपने घर पर सेलिब्रेशन पार्टी रखी। इस पार्टी में सलमान खान ने शानदार अंदाज में शिरकत की। सलमान खान मल्टीकलर पैंट में दिखाई दिए। इसके साथ उन्होंने एक सिंपल ब्लैक टी-शर्ट पेयर की थी। एक्टर क्लीन शेव लुक में काफी डैशिंग लग रहे थे।

2/5

बॉबी देओल (Bobby Deol): इस पार्टी में स्टार बॉबी देओल भी दिखाई दिए। एक्टर ने ग्रे कलर का कुर्ता पायजामा सेट पहना। इस ऑउटफिट में वह काफी अच्छे लग रहे थे।

3/5

प्रीति जिंटा (Preity Zinta): इस दौरान प्रीति जिंटा भी लाइमलाइट में रहीं। एक्ट्रेस ब्लैक एंड व्हाइट कलर के एथनिक आउटफिट में बेहद खूबसूरत लग रह थीं। प्रीति इस दौरान अपने पति जीन गुडएनफ के साथ पार्टी में पहुंची थीं। कपल ने पैपराजी को स्टाइलिश पोज भी दिए।

4/5

हुमा कुरैशी (Huma Qureshi): फेमस एक्ट्रेस हुमा कुरैशी ने इंस्टाग्राम पर फ्लोरल प्रिंट के अनारकली सूट में तस्वीरें शेयर की। उन्होंने अपने इस लुक के साथ बालों को खुला रखा है। कानों में हैवी झुमके उनकी खूबसूरती में चार चांद लगा रहे थे।

5/5

सोहा अली खान (Soha Ali Khan): एक्ट्रेस सोहा अली खान ने रेड और गोल्डन कलर के इस अनारकली सूट में अपनी कई फोटो शेयर की हैं। अनारकली सूट के साथ एक्ट्रेस ने अपने बालों को कर्ल करके खुला रखा था। उनके कानों में हैवी झुमके उनकी खूबसूरती में चार चांद लगा रहे थे।

loksabha entry point
newsletter

Riya Chaube

रिया चौबे ने पत्रकारिता में ग्रेजुएशन और पोस्ट ग्रेजुएशन किया हुआ है। ग्रेजुएशन के समय से ही सोशल मीडिया के साथ-साथ एंकरिंग, रिपोर्टिंग, न्यूज़ राइटिंग और इंटरव्यू भी कवर किये हैं। वर्तमान में राजस्थान पत्रिका समूह में बतौर प्रोड्यूसर कार्यरत हैं।
अगली गैलरी
next
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.