scriptNational Sibling Day 2024: हूबहू दिखते हैं ये बॉलीवुड सेलिब्रिटी, फैंस भी साथ देख हो जाते हैं कंफ्यूज | Patrika News
बॉलीवुड

National Sibling Day 2024: हूबहू दिखते हैं ये बॉलीवुड सेलिब्रिटी, फैंस भी साथ देख हो जाते हैं कंफ्यूज

5 Photos
3 weeks ago
1/5

Anil Kapoor and Sanjay Kapoor: अनिल और संजय दोनों की उम्र में काफी डिफ्रेंस है, लेकिन दोनों के बारे में सोचें तो आपको साफ समझ आएगा की किस तरह से दोनों के बीच समानता है। चेहरे से लेकर के दोनों की चाल-ढाल भी मेल खाती है।

2/5

Bhumi Pednekar And Samiksha Pednekar: फेमस बॉलीवुड एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर की बहन समीक्षा पेडनेकर भी अपनी बहन की तरह ही खूबसूरत हैं। दोनों बहनों को देख कोई भी कंफ्यूज हो सकता है की आखिर इनमें से भूमि या समीक्षा कौन-सी हैं ?

 

3/5

Kriti Sanon and Nupur Sanon: कृति सेनन ने एक्टिंग में खूब फेम कमाया है तो वहीं, बहन नूपुर सेनन अपने गानों से लोगों का दिल जीत रहीं हैं। दोनों बहनों ने फिल्म इंडस्ट्री में अपनी पकड़ बनाई हुई है। कृति और नूपुर के चेहरे भी एक दूसरे से खूब मेल खाते हैं।

4/5

Ayushmann Khurrana and Aparshakti Khurana: आयुष्मान और अपारशक्ति भी बॉलीवुड में काफी फेमस हैं। अपने भाई आयुष्मान की तरह अपारशक्ति ने भी अपने करियर की शुरुआत एक RJ के रूप में की थी। दोनों भाई बेहद टैलेंटेड हैं। सिबलिंग का यह डुओ भी एक-दूसरे से खूब मेल खाता है।

5/5

Anupam Kher And Raju Kher: अनुपम और राजू खेर दोनों ही बॉलीवुड के फेमस चेहरे हैं। दोनों भाई की शक्ल एक दूसरे जैसे दिखती है। इन्हें देख कर अक्सर लोग कन्फ्यूज हो जाते हैं।

loksabha entry point
newsletter

Riya Chaube

रिया चौबे ने पत्रकारिता में ग्रेजुएशन और पोस्ट ग्रेजुएशन किया हुआ है। ग्रेजुएशन के समय से ही सोशल मीडिया के साथ-साथ एंकरिंग, रिपोर्टिंग, न्यूज़ राइटिंग और इंटरव्यू भी कवर किये हैं। वर्तमान में राजस्थान पत्रिका समूह में बतौर प्रोड्यूसर कार्यरत हैं।
अगली गैलरी
next
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.