scriptकार की सीट के नीचे छिपाकर ले जा रहे थे 20 लाख रुपए का 100 पैकेट गांजा, तीन तस्कर पकड़ाए | 100 packet Ganja was being hidden under the car seat in Mahasamund | Patrika News

कार की सीट के नीचे छिपाकर ले जा रहे थे 20 लाख रुपए का 100 पैकेट गांजा, तीन तस्कर पकड़ाए

locationमहासमुंदPublished: Sep 10, 2021 07:01:31 pm

Submitted by:

Ashish Gupta

Mahasamund Crime News: पुलिस की सक्रियता से गांजा तस्करों की प्लानिंग नाकाम हो गई। ओडिशा से 20 लाख रुपए का एक क्विंटल गांजा लेकर अमरकंटक(मध्यप्रदेश) जाने निकले तीन तस्करों को सिंघोड़ा पुलिस ने गनियारीपाली के एक ढाबा के सामने पकड़ा।

ganja_caught.jpg

कार की सीट के नीचे छिपाकर ले जा रहे थे 20 लाख रुपए का 100 पैकेट गांजा, तीन तस्कर पकड़ाए

महासमुंद/सरायपाली. Mahasamund Crime News: पुलिस की सक्रियता से गांजा तस्करों की प्लानिंग नाकाम हो गई। ओडिशा से 20 लाख रुपए का एक क्विंटल गांजा लेकर अमरकंटक(मध्यप्रदेश) जाने निकले तीन तस्करों को सिंघोड़ा पुलिस ने गनियारीपाली के एक ढाबा के सामने पकड़ा।
एसपी दिव्यांग कुमार पटेल ने प्रेसवार्ता में बताया कि आठ सितंबर को मुखबिर से सूचना मिली कि बरगढ़ (ओडिशा) की तरफ से कुछ लोग गांजा लेकर आ रहे हैं। सूचना पर थाना सिंघोड़ा की टीम राष्ट्रीय राजमार्ग-53 पर नाकेबंदी कर मुखबिर के बताए अनुसार वाहन का इंतजार कर रही थी। इसी बीच एक भूरे रंग की कार ओडी 02 एएस 0876 तेज रफ्तार से ओडिशा की ओर से आ रही थी। जिसे ग्राम गनियारीपाली के एक ढाबा के पास रोका गया।
तीनों व्यक्ति से पूछताछ करने पर अपना नाम फकीर राजहंस पिता पूजा ठाकुर (35) ओडिशा, करण सिंह पिता गोपाल सिंह (47) थाना सुरखी जिला सागर (मध्य प्रदेश) और कुंवर सिंह पिता रामा अहिरवार (46) अहिरवार गुरैया थाना सुरखी जिला सागर (मध्यप्रदेश) का निवासी बताया। ओडिशा से किस कार्य से मध्यप्रदेश जाने के संबंध में पूछताछ की गई तो गोलमोल जवाब देने लगे।

यह भी पढ़ें: पत्नी ने शारीरिक संबंध बनाने से किया मना और मार दी लात, गुस्से में पति ने कर दी हत्या

थाना की टीम को शक हुआ और वाहन की तलाशी ली गई। वाहन के पीछे सीट में चार प्लास्टिक बोरी दिखाई दी। बोरियों को खोल कर देखा गया। इसमें प्लास्टिक बोरी के अंदर भूरे रंग का टेप लगा हुआ पैकेट दिखाई दिया। इसे बाहर निकालने पर 100 पैकेट में गांजा भरा हुआ मिला। गांजा के संबंध में पूछताछ करने पर अमकंटक मध्यप्रदेश ले जाना बताया। आरोपियों को मौके पर गिरफ्तार कर उनके कब्जे से 100 पैकेट में कुल 100 किलो गांजा कीमती 20 लाख रुपए, कार, 3 कीपैड मोबाइल जब्त किया।
तस्करों के खिलाफ 20 बी एनडीपीएस एक्ट के तहत थाना सिंघोड़ा में कार्रवाई की जा रही है। यह सम्पूर्ण कार्यवाही पुलिस अधीक्षक दिव्यांग पटेल के मार्गदर्शन, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक मेघा टेम्भुरकर साहू और अनुविभागीय अधिकारी सरायपाली विकास पाटले के निर्देशन में थाना प्रभारी सिंघोड़ा चंद्रकांत साहू, जीवर्धन बरिहा, अंकित पटनायक, दाशरथी सिदार, बसंत कुमार, संजय, रोहित सिदार के द्वारा की गई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो