चेकपोस्ट पर पुलिस को देख उड़ गए होश और बीच सड़क में ट्रक छोड़ भाग निकला ड्राइवर, जब हुई तलाशी तो..

Ganja Smuggling News: अनोखे तरीके से गांजा तस्करी का ऐसा ही एक मामला महासमुंद (Mahasamund) जिले में सामने आया है, जहां तस्कर पानी की टंकी यानि सिंटेक्स का सहारा लेकर गांजा तस्करी कर रहे थे।

By: Ashish Gupta

Updated: 12 Jul 2021, 02:59 PM IST

महासमुंद. Ganja Smuggling News: छत्तीसगढ़ में गांजा तस्करी को लेकर तस्कर नए-नए पैंतरे अपना रहा है। अनोखे तरीके से गांजा तस्करी का ऐसा ही एक मामला महासमुंद (Mahasamund) जिले में सामने आया है, जहां तस्कर पानी की टंकी यानि सिंटेक्स का सहारा लेकर गांजा तस्करी कर रहे थे। गांजा तस्करों की प्लानिंग उस वक्त फेल हो गई, जब पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर टेमरी के पास धरदबोचा। हालांकि, तस्कर अंधेरा उठाकर गांजा लोडेड ट्रक को छोड़कर फरार हो गया। पुलिस ने ट्रक से 2 क्विंटल 60 किलो गांजे की खेप बरामद की है।

यह भी पढ़ें: डीजल से भरा टैंकर पलटा तो बाल्टी और गैलन लेकर दौड़ पड़ी लड़कियां और औरतें, देखिए वीडियो

पुलिस अधीक्षक दिव्यांग कुमार पटेल ने बताया कि टेमरी चेक पोस्ट पर गांजे की बड़ी खेप को पकड़ने में कोमाखान थाना की पुलिस टीम को बड़ी कामयाबी मिली है। पुलिस अधीक्षक पटेल ने बताया तड़के चार बजे के करीब चेक पोस्ट पर जब चेकिंग की जा रही थी। इसी दौरान ओडिशा की ओर से आ रहे ट्रक क्रमांक WB 23 C 5236 को साइड में रोकने के लिए कहा गया। तभी ड्राइवर ट्रक को साइड करने के बजाए तेज भगाने लगा।

जिसपर पुलिस को शक हुआ और पुलिस टीम ने ट्रक का पीछा किया। पुलिस को पीछा करते देखकर ड्राइवर ट्रक को काली मंदिर NH 353 रोड टेमरी के पास छोड़कर भागने लगा। पुलिस ने ट्रक ड्राइवर का पीछा किया, लेकिन अंधेरा का फायदा उठाकर चालक फरार हो गया। पुलिस ने ट्रक की तलाशी ली तो 20 प्लास्टिक की पानी टंकी मिली, जिसमें 2 पानी टंकी के अंदर 2 क्विंटल 60 किलो गांजा मिला।

यह भी पढ़ें: चांदी की तस्करी के लिए कार में बनाया सीक्रेट चैंबर, तलाशी में मिला एक करोड़ 76 लाख की चांदी

पुलिस ने जब्त गांजे की कीमत 52 लाख बताया है। ट्रक के मालिक और ड्राइवर खिलाफ धारा 20 (ख) एनडीपीएस एक्ट मामला दर्ज कर लिया गया है। पुलिस अधीक्षक ने बताया ट्रक मालिक रमाकांत पाण्डेय वेस्ट बंगाल के हूगली का रहने वाला है। ट्रक मालिक की गिरफ्तारी के लिए स्थानीय पुलिस को हूगली भेजा गया है।

Show More
Ashish Gupta
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned