scriptगोभी से लदे ट्रक की रोककर ली गई तलाशी तो मिली ऐसी चीज देखकर चौंक गई पुलिस | 52 Bag full of drugs caught by police from truck of cauliflower at CG | Patrika News

गोभी से लदे ट्रक की रोककर ली गई तलाशी तो मिली ऐसी चीज देखकर चौंक गई पुलिस

locationमहासमुंदPublished: Jun 25, 2021 07:49:05 pm

Submitted by:

Ashish Gupta

महासमुंद जिले में एक बार फिर तस्करों के साथ गांजे की बड़ी खेप पकड़ी गई है। पुलिस ने सब्जी से लदे ट्रक में 13 क्विंटल गांजा जब्त की है। बरामद गांजे की कीमत 2 करोड़ 60 बताई जा रही है। पुलिस ने गांजा तस्करी मामले में 2 आरोपियों को भी गिरफ्तार किया है।

ganja_news.jpg
महासमुंद. छत्तीसगढ़ के महासमुंद जिले में एक बार फिर तस्करों के साथ गांजे की बड़ी खेप पकड़ी गई है। पुलिस ने सब्जी से लदे ट्रक में 13 क्विंटल गांजा जब्त की है। बरामद गांजे की कीमत 2 करोड़ 60 बताई जा रही है। पुलिस ने गांजा तस्करी मामले में 2 आरोपियों को भी गिरफ्तार किया है।

यह भी पढ़ें: लोहा कारोबारी के घर से 6 करोड़ कैश मिलने के बाद आयकर विभाग ने किया एक और बड़ा खुलासा

पुलिस के मुताबिक ओडिशा से एक सब्जी लाने वाले ट्रक में गांजा तस्करी की सूचना पुलिस को मिली थी। इसके बाद पुलिस ने टेमरी नाका के पास नाकेबंदी कर दी थी। पुलिस ने टेमरी नाका के पास गोभी से लदे एक ट्रक ओडी 02 U 7795 को रोका।
इसी दौरान ट्रक से एक शख्स उतारकर खेत की ओर भागने लगा। पुलिस को शक होने पर ट्रक की तलाशी ली तो देखा गोभी से भरा हुआ था, लेकिन जब गोभी को हटाने के बाद अंदर तलाशी ली तो गांजे की बड़ी खेप बरामद की गई।

यह भी पढ़ें: नौकरी देने से किया इनकार तो युवती ने कहा- जा रही हूं मरने और लगा दी छलांग

पुलिस ने ट्रक से कुल 52 बोरीयों में 1300 किलो गांजा जब्त किया है। साथ ही अवैध गांजा परिवहन करते पाए जाने पर दो आरोपियों को भी हिरासत में लिया गया गई। पूछताछ में आरोपियों ने बताया की गांजे की खेप ओड़िशा से उत्तर प्रदेश ले जा रहे थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो