script

लग्जरी कार में गुप्त चैंबर बनाकर 75 किलो गांजा कर रहे थे सप्लाई, दो तस्कर चढ़े पुलिस के हत्थे

locationमहासमुंदPublished: Jan 24, 2020 12:39:33 pm

Submitted by:

Bhawna Chaudhary

पुलिस को चकमा देने के लिए कार की पीछे सीट पर चेम्बर बनाकर गांजा की तस्करी कर रहे दो लोगों को बागबाहरा पुलिस ने घेराबंदी कर पकड़ लिया।

लग्जरी कार में गुप्त चैंबर बनाकर 75 किलो गांजा कर रहे थे सप्लाई, दो तस्कर चढ़े पुलिस के हत्थे

लग्जरी कार में गुप्त चैंबर बनाकर 75 किलो गांजा कर रहे थे सप्लाई, दो तस्कर चढ़े पुलिस के हत्थे

महासमुंद. पुलिस को चकमा देने के लिए कार की पीछे सीट पर चेम्बर बनाकर गांजा की तस्करी कर रहे दो लोगों को बागबाहरा पुलिस ने घेराबंदी कर पकड़ लिया। उनसे 3 लाख 75 हजार रुपए का 75 किलो गांजा बरामद किया।

दोनों आरोपी उत्तरप्रदेश के रहने वाले हैं और खरियार रोड(ओडिशा) से गांजा लेकर बागबाहरा की ओर आ रहे थे। पुलिस के मुताबिक 22 जनवरी को मुखबिर से सूचना मिली कि एक गोल्डन रंग की कार जिसका क्रमांक सीजी 04 एच 1323 में दो व्यक्ति खरियार रोड (ओडिशा) की ओर से बागबाहरा रायपुर की ओर गांजा लेकर आ रहे हैं। सूचना पर बागबाहरा पुलिस ने थाना के सामने घेराबंदी कर वाहन को रोका।

पूछताछ में वाहन चला रहे व्यक्ति ने अपना नाम सुजीत कुमार राघव पिता नरेन्द्र कुमार (36) किरतपुर, जिला बुलंदशहर (उप्र) व कार की दूसरी सीट पर बैठा व्यक्ति अपना नाम मो. आसिफ ऊर्फ रेहान शेख पिता फिरोज अहमद (19) ग्राम गोटवा बाजार, जिला बस्तीर (उप्र) का रहने वाला बताया। वाहन की तलाशी लेने पर पीछे वाली सीट में बने एक गुप्त चेम्बर से 40 पैकेट गांजा बरामद हुए। उक्त वाहन के डिक्की से डीएल 3सी एके 2265 अंकित 02 नग नम्बर प्लेट बरामद किया। तलाशी के दौरान संदेही सुजीत कुमार के पास से 4,500 रुपए नकद, दो मोबाइल, एक आधार कार्ड व संदेही मो. आसिफ के पास से 400 रुपए नकद दो मोबाइल एवं आधार कार्ड मिला। उक्त वाहन से बरामद 40 पैकेट गांजा था।

आरोपियों का कृत्य धारा 20 (ख) एनडीपीएस एक्ट का पाए जाने पर आरोपियों को गिरफ्तार किया गया। उक्त कार्यवाही थाना प्रभारी संजय सिंह राजपूत, प्रधान आरक्षक श्रवण कुमार दास, आरक्षक विरेन्द्र तिवारी, आरक्षक एकलब्य बैस, शंकर ठाकुर, नंदकुमार सिदार का विशेष योगदान रहा।

ट्रेंडिंग वीडियो